• Breaking News

    देबिना की दूसरी प्रेग्नेंसी पर Gurmeet Choudhary को नहीं था जरा भी यकीन, एक्ट्रेस ने किए हैरान करने वाले खुलासे

    नई दिल्ली. टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी इन दिनों अपनी सेकेंड प्रेग्नेंसी को लेकर काफी चर्चा में हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा करके सभी को हैरान कर दिया. फैंस उनसे तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं, क्योंकि एक्ट्रेस ने डिलीवरी के 4 महीने बाद ही दूसरी प्रेग्नेंसी का एलान कर दिया था. अब एक्ट्रेस ने अपने यूट्यूब चैनल ‘देबिना डिकोड्स’ में फैंस के सभी सवालों के जवाब दिए हैं और उस पल के बारे में बताया है, जब उन्हें प्रेग्नेंसी का शक था और ये सच साबित हुआ. यूट्यूब पर शेयर किए गए वीडियो में देबिना बनर्जी बताती हैं कि, डिलीवरी के एक महीने बाद ही उन्हें बॉडी में बदलाव महसूस होने लगे थे, लेकिन उन्हें इस बात का एहसास नहीं था कि, वह प्रेग्नेंट हैं. काफी समय तक वह यही सोचती रहीं कि, वह डिलीवरी के बाद थोड़ा आराम चाहती हैं. हालांकि, बाद में उन्हें शक हुआ कि, कहीं वह प्रेग्नेंट तो नहीं. फिर क्या था देबिना ने प्रेग्नेंसी टेस्ट करने का फैसला किया.
    प्रेग्नेंसी किट खरीदने में क्यों घबरा रही थीं देबिना बनर्जी
    देबिना ने बताया कि, दूसरी प्रेग्नेंसी के लिए टेस्ट करना उनके लिए आसान नहीं था, क्योंकि वह डर रही थीं कि, वह कैसे मेडिकल स्टोर में जाएं और प्रेग्नेंसी किट लें, क्योंकि वह कुछ समय पहले ही मां बनी हैं और लोग क्या सोचेंगे. हालांकि, एक्ट्रेस ने ऑनलाइन ऑर्डर किया और चेक किया. जब उन्हें पता चला कि, वह प्रेग्नेंट हैं तो उनके होश उड़ गए. ऐसा इसलिए था क्योंकि, उनकी लाडली बेटी लियाना IVF के जरिए हुई हैं और डॉक्टर्स ने देबिना से कह दिया था कि, वह नेचुरली कभी मां नहीं बन सकती हैं. ऐसे में ये किसी चमत्कार से कम नहीं था कि, वह पहली बार नेचुरल तरीके से मां बन रही हैं.
    पति गुरमीत चौधरी को नहीं था देबिना की दूसरी प्रेग्नेंसी पर यकीन
    देबिना बनर्जी ने वीडियो में यह भी बताया कि, उनके पति गुरमीत चौधरी को उनकी प्रेग्नेंसी पर जरा भी विश्वास नहीं था. वह यकीन करने को राजी ही नहीं थे कि, एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं. गुरमीत देबिना से एक-दो बार और टेस्ट करवाने के लिए भी कह रहे थे. देबिना और गुरमीत जब हॉस्पिटल गए और जब डॉक्टर को दिखाया तब उन्हें यकीन हुआ. यही नहीं, उन्होंने सोनोग्राफी भी करवाया था. देबिना ने यह भी बताया कि, 5-7 सालों से डॉक्टर बस यही कह रहे थे कि, वह कभी मां नहीं बन सकती हैं, क्योंकि उनके शरीर में कई तरह की बीमारी है. हालांकि, नेचुरल प्रेग्नेंसी ने उन सभी रिपोर्ट्स को झूटा कर दिया.





    गुरमीत चौधरी, देबिना बनर्जी
    गुरमीत चौधरी, देबिना बनर्जी

    No comments