• Breaking News

    कानूनी दांव खेल बरखा अनुपमा को देगी घर छोड़ने की चेतावनी, क्या Ex वाइफ का साथ देगा वनराज?

    नई दिल्ली. स्टार प्लस के धमाकेदार सीरियल 'अनुपमा' में शो की जान अनुज कोमा में चला गया है. अनुज के बीमार होने से शो में सिर्फ मातम पसरा हुआ है और अनुपमा और बरखा के बीच जुबानी जंग चल रही है. अनुपमा में बीते दिनों कपाड़िया हाउस में जन्माष्टमी का त्यौहार मनाते दिखाया गया था. इस मौके पर अनुपमा ने व्हील चेयर पर बैठे अनुज को कान्हा बनाकर उसे खुश करने की कोशिश की थी. अनुपमा, अपने पति अनुज के साथ साये की तरह रह रही है. इस बीच बरखा उसके पीठ पीछे नई साजिश रचने लगी है. बरखा ने प्रॉपर्टी हड़पने कानूनी लड़ाई भी छेड़ दी है. रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' में इन दिनों जबरदस्त सास-बहू ड्रामा चल रहा है.
    हम यहां दर्शकों को अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड की पूरी अपडेट्स दे रहे हैं. आइए जानते हैं कि अनुपमा में आगे क्या होगा?
    अनुपमा को घर से निकालेगी बरखा
    अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में आप देखेंगे कि, जन्माष्टमी के सेलेब्रेशन की बीच बरखा, अनुपमा पर खूब भड़केगी. वह कहेगी कि, मेरा अनुज कहने से कुछ नहीं होता, काश तुमने सच में अनुज से प्यार किया होता. तुम न अनुज के साथ रहने लायक हो और न ही प्रॉपर्टी को संभालने के लायक हो. इतना कहते ही बरखा, अनुपमा के हाथ में एक काननी लेटर थमा देगी जिसे पढ़कर अनुपमा के होश उड़ जाएंगे. लेटर पढ़ने के बाद अनुपमा अधिक की ओर देखेगी तो वह बरखा के साथ खड़े होंगे. अंकुश, अधिक और बरखा एक हो चुके हैं और मिलकर पूरी प्रॉपर्टी को हड़ने की साजिश रच रहे हैं. पूरा माजरा समझकर अनुपमा अब अगली चाल क्या चलती है ये अगले एपिसोड में दिखाया जाएगा.
    दूसरी ओर वनराज, अनुज से मिलने कपाड़िया हाउस में घुस जाएगा. वह अनुज से बात करने की कोशिश करेगा. लेकिन वहां बरखा उसे देख लेगी और जमकर खरी-खोटी सुनाएगी. शो के लेट्सेट एपिसोड में जमकर हंगामा होने वाला है. अब देखना ये है कि क् बरखा के कानूनी दांव खेलने पर वनराज अपनी एक्स वाइफ अनुपमा की मदद करेगा या नहीं ?





    अनुपमा
    अनुपमा

    No comments