• Breaking News

    'कुंडली भाग्य' फेम Dheeraj Dhoopar ने न्यू बॉर्न बेबी की दिखाई पहली झलक, पापा की उंगली पकड़े क्यूट लगे लाडले

    नई दिल्ली. टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर कपल्स में से एक धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा धूपर इन दिनों सातवें आसमान पर हैं, क्योंकि हाल ही में कपल पहली बार माता-पिता बना है. शादी के 6 साल बाद पैरेंट्स बनकर दोनों काफी ज्यादा खुश हैं. दोनों ने पहली बार अपने लाडले की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसे देखकर फैंस क्रेजी हो गए हैं.
    धीरज धूपर ने बेटे के साथ शेयर की पहली फोटो
    धीरज धूपर ने 21 अगस्त 2022 को पहली बार अपने लाडले बेटे की फोटो शेयर की है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि, उनके नन्हे लाडले अपने पापा की उंगली पकड़े हुए हैं. वह ब्लू और व्हाइट कलर की ड्रेस में क्यूट लग रहे हैं. हालांकि, फोटो में उनका पूरा चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है. इसे शेयर करते हुए धीरज ने कैप्शन में लिखा है, “एकमात्र स्थान जहां मैं रहना चाहता हूं.” पापा-बेटे की इस प्यारी फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.
    विन्नी अरोड़ा ने भी शेयर की फोटो
    वहीं, विन्नी अरोड़ा ने भी अपने लाडले की इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में उनके बेबी ब्लू कलर के आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं. उनके नन्हे नन्हे पैर आपका दिल पिघला देंगी. इस फोटो में भी एक्ट्रेस ने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया है. इसे शेयर करते हुए विन्नी ने कैप्शन में लिखा है, “अब मेरे पास दो लोग हैं.”
    शादी के 6 साल बाद माता-पिता बने धीरज विन्नी
    विन्नी अरोड़ा और धीरज धूपर ने साल 2016 में शादी रचाई थी. शादी के 6 साल बाद 10 अगस्त 2022 को दोनों एक बेटे के माता-पिता बने. धीरज ने एक पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की थी. पोस्ट में लिखा हुआ था, “ये अनाउंस करते हुए हमें खुशी हो रही है कि, हमने एक बेटे का स्वागत किया है.”





    धीरज धूपर, विन्नी अरोड़ा

    No comments