• Breaking News

    इस वीकेंड फैमिली या फ्रेंड्स के साथ मूवी देखने का बना रहे प्लान

    नई दिल्ली. वीकेंड शुरू हो गया है. आप सभी अपने दोस्तों और परिवार के साथ मूवी देखने का मन बना रहे हैं या फिर ओटीटी पर कोई नई फिल्म देखना चाहते हैं तो आपको बता दें इस शुक्रवार, बॉलीवुड की कोई भी बड़ी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो रही है. ओटीटी पर आलिया भट्ट की फिल्म डार्लिंग्स आपको जरूर देखने को मिलेगी. ये एक डार्क कॉमेडी फिल्म है जोकि नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है. हिंदी बेल्ट में इन दिनों दक्षिण फिल्मों का जमकर क्रेज देखने को मिल रहा है तो दर्शकों के लिए दो नई क्षेत्रीय फिल्में भी रिलीज हुई हैं. आइए एक नजर डालते हैं इस शुक्रवार 5 अगस्त को रिलीज हुई फिल्मों पर.
    डार्लिंग्स
    'डार्लिंग्स' में आलिया भट्ट, शेफाली शाह और विजय वर्मा नजर आएंगे. इस फिल्म में आलिया अभिनय के साथ प्रोडक्शन में भी हाथ आजमा रही हैं. एक्ट्रेस ने इस फिल्म से अपना प्रोडक्शन डेब्यू किया है. सभी की निगाहें आलिया के अभिनय और निर्माता के रूप में उनकी भूमिका पर होगी. 'डार्लिंग्स' 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.
    सीता रामम
    'सीता रामम' एक पीरियड लव स्टोरी है जिसमें दुलकर सलमान, मृणाल ठाकुर और रश्मिका मंदाना नजर आ रही हैं. 5 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. आप बुक माई शो पर क्षेत्रीय फिल्म के लिए टिकट बुक कर सकते हैं.
    बिम्बिसार
    कल्याण राम अभिनीत 'बिम्बिसार' एक महाकाव्य और पार्ट टाइम ट्रैवल स्टोरी है. तेलुगु राज्यों में इस फिल्म की जबरदस्त चर्चा है. हालांकि इसका हिंदी डब वर्जन सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगा. 5 अगस्त को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है.
    डीसी लीग ऑफ सुपर-पेट्स
    एनिमेटेड फिल्म 'डीसी लीग ऑफ सुपर-पेट्स' को इस साल की सबसे मनोरंजक फिल्मों में से एक कहा जा रहा है. आप इसे अपने बच्चों के साथ सिनेमाघरों में देख सकते हैं.
    बुलेट ट्रेन
    ब्रैड पिट स्टारर एक्शन कॉमेडी 'बुलेट ट्रेन' 5 अगस्त को रिलीज हो चुकी है. इस वीकेंड अपने नजदीकी सिनेमा हॉल में पिट की एक्शन जॉनर में वापसी का आनंद उठा सकते हैं.





    शुक्रवार रिलीज फिल्मे
    शुक्रवार रिलीज फिल्मे

    No comments