• Breaking News

    करियर बनाने के लिए घर से भाग गईं थी शहनाज गिल, कहा- 'परिवार के नंबर कर दिए थे ब्लॉक'

    नई दिल्ली. एक्ट्रेस शहनाज गिल ने हाल ही में खुलासा किया कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने सपनों को पूरा करने के लिए वो बचपने में घर से भाग गईं थी. उन्होंने कहा कि वह मूल रूप से कई वर्षों से उनसे अलग थी, और प्रसिद्ध होने के बाद ही अपने लोगों के साथ फिर से जुड़ गई. बॉलीवुड बबल के साथ एक बातचीत में उन्होंने कहा कि उनका परिवार फिल्म उद्योग में शामिल होने के उसके फैसले का पूरी तरह से समर्थन नहीं कर रहा था, लेकिन उन्होंने उनकी चेतावनियों पर कोई ध्यान नहीं दिया. उन्होंने कहा कि भले ही वह अपने माता-पिता से प्यार करती है, लेकिन वह वास्तव में काम के बारे में उनकी राय नहीं सुनती है.
    उन्होंने कहा, "मेरे सपने मेरे अपने हैं, और मैं उन्हें साकार करने के लिए जो कुछ भी करना होगा वह करूंगी." यह पूछे जाने पर कि उन्हें किस हद तक जाना है, उन्होंने कहा, “मैं घर से भाग गई. वे मेरा पता नहीं लगा सके. मैं तभी लौटा जब मैं मशहूर हो गई.” शहनाज़ ने कहा कि यह तब हुआ जब वह 22 या 23 साल की थी.
    उन्होंने बताया, “मैं लगभग 15000 रुपये कमा रही थी, एक पीजी में रहकर, मैं नियमित रूप से शूटिंग के लिए जाती थी. वे मुझे फोन करते रहते, लेकिन मैं अपने परिवार के फोन नंबरों को एक ब्लॉक लिस्ट में डाल देती, भले ही मैं अपनी दादी से बहुत जुड़ी हुई थी. मैं उनसे बात करने से पहले खुद को साबित करना चाहती थी. लेकिन सब्र का फल जरूर मिलता है और अब, वे सभी मुझ पर गर्व कर रहे हैं."
    शहनाज़ ने कहा कि जब वह भागी तो वह 'बच्ची' थीं और उस दौरान उन्होंने कई बुरे लोगों के साथ रास्ते पार किए. उन्होंने कहा, "मैंने बहुत सारी गलतियां कीं, क्योंकि मैं कोई बेहतर रास्ता नहीं जानती थी, लेकिन मैं मेहनत करना जारी रखती थी." उन्होंने स्वीकार किया कि वह अक्सर जानती थी कि जब लोग उनके साथ जुड़ रहे थे तो उन्हें उनकी परवाह नहीं थी, लेकिन उन्होंने उन्हें माफ कर दिया और आगे बढ़ गई. उन्होंने कहा कि उनके बुरे अनुभवों ने उन्हें खुद को प्राथमिकता देना और यह चुनना सिखाया कि वह खुद को किसके साथ जोड़ती है. शहनाज़ को बिग बॉस में एक प्रतियोगी के रूप में प्रसिद्धि मिली, और बाद में दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिलेशन की अफवाहों के कारण चर्चा में रहीं. पिछले साल, वह पंजाबी फिल्म 'होन्सला रख' में दिलजीत दोसांझ के साथ दिखाई दी थीं.





    शहनाज गिल
    शहनाज गिल

    No comments