• Breaking News

    अक्षय कुमार से अजय देवगन तक, 'हर घर तिरंगा' अभियान को लेकर इन सितारों ने जानें क्या कहा

    नई दिल्ली. हाल ही में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से आजादी के अमृत महोत्सव का एलान किया गया था. पीएम मोदी ने हर घर तिरंगा की संकल्प को शुरू करने के साथ सभी देश वासियों से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रोफाइल फोटो में राष्ट्रीय ध्वज लगाने का आग्रह किया है. इसके बाद बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार और अजय देवगन सहित कई नामी हस्तियों ने हर घर तिरंगा कैंपेन में बढ़-चढ़ कर भागीदारी ली है.
    हर घर तिरंगा कैंपेन से जुड़े ये फिल्मी सितारे
    गौरतलब है कि हिंदी सिनेमा के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार ने सबसे पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद मोदी की ओर से शुरू किए गए इस संकल्प में अपनी हिस्सेदारी शुरू की. जिसके तहत देश की आजादी के 75वें साल के शुभ अवसर पर आजादी के अमृत महोत्सव को बढ़ावा मिला. हर घर तिरंगा कैंपेन में भागीदारी लेते हुए अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर लिखा है कि ''देश की आजादी के 75वें साल का अमृत महोत्सव मनाने की घड़ी आ गई है.गर्व से, शान से, हर घर तिरंगा लहराने का समय आ गया है.'' इसके दूरी ओर अजय देवगन ने भी ट्वीट कर लिखा है कि ''यह हमारी आजादी का 75वां साल है. जिसके तहत अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है, ऐसे में हमारे घर तिरंगे को लाने के इस संकल्प में शामिल हों. आइए 13 से 15 अगस्त के बीच अपना झंडा ऊंचा करें. मैं आप सभी से इस खास मुहिम का हिस्सा बनने के लिए आग्रह करता हूं.''
    अनुपम खेर भी आए समर्थन में
    अक्षय कुमार और अजय देवगन के बाद हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार अनुपम खेर ने भी हर घर तिरंगे के इस संकल्प में अपनी भागीदारी पेश की है. जिसके तहत अनुपम खेर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर तिरंगे के साथ तस्वीर शेयर करते हुए हर घर तिरंगा लिखा है. इसके साथ ही अजय, अक्षय और अनुपम ने अपनी प्रोफाइल तस्वीरों को भी तिरंगे के रूप में तब्दील कर दिया है.





    हर घर तिरंगा कैंपेन से जुड़े ये फिल्मी सितारे
    हर घर तिरंगा कैंपेन से जुड़े ये फिल्मी सितारे

    No comments