• Breaking News

    कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के बच्चे कैसे होंगे, करण जौहर ने की भविष्यवाणी

    नई दिल्ली. करण जौहर का शो 'कॉफी विद करण' का 7वां सीजन कई बॉलीवुड सितारों के लव लाइफ को हाईलाइट करने के कारण सुर्खियों में है. शो में अब तक कई सेलेब्स नजर आ चुके हैं… कुछ मैरिड तो कुछ जो अभी डेटिंग फेज में हैं. शो के नए एपिसो़ड में कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर की एंट्री होने वाली है. ऐसे में एक्ट्रेस के सामने सिद्धार्थ मल्होत्रा का जिक्र होना तो लाजमी था. आने वाले इस एपिसोड का मजेदार प्रोमो सामने आया है जहां करण कपल के फ्यूचर बेबी पर भविष्यवाणी करते दिखे हैं. जहां अब तक कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने रिश्ते को पब्लिक करने से बचते नजर आए हैं. वहीं शो कॉफी विड करण में इनकी शादी से लेकर बच्चे तक की बातें होती नजर आई हैं. सामने आए प्रोमो में आप देख सकते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ डेटिंग के सवाल पर कियारा ने न तो इनकार किया है और न ही एक्सेप्ट. करण उनसे पूछते हैं कि क्या वह दोनों क्लोज फ्रेंड्स हैं.
    इस पर कियारा कहती हैं कि वह क्लोज फ्रेंड्स से ज्यादा हैं. इतने में शाहिद ने दोनों को सीधा खूबसूरत कपल कह डाला और बिना मौका गवाए करण जोहर भी चौका लगाते हुए इन दोनों के फ्यूचर बेबी तक जा पहुंचे. उन्होंने कहा, 'इनके बच्चे कमाल के होंगे'.
    दिसंबर में शादी करेंगे कियारा सिद्धार्थ
    कियारा और सिद्धार्थ के डेटिंग से जुड़ी बातचीत के बीच शाहिद कपूर ने कुछ ऐसा कह दिया जो अब खबरों की हेडलाइन बन रहा है. 'शाहिद कहते हैं इस साल के आखिर में बड़े अनाउंसमेंट के लिए तैयार रहिए और यह फिल्म नहीं है'. सिद्धार्थ कियारा के रिलेशनशिप को लेकर फैंस के बीच पहले ही काफी बज़ है. ऐसे में शाहिद की इस बात को लोग कपल की शादी का हिंट मान रहे हैं. जानकारी के लिए बता दें कि, इससे पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा भी कॉफी विद करण का हिस्सा रह चुके हैं. शो में उन्होंने करण के सवालों का काफी बिंदास होकर जवाब दिया था. कियारा संग अपने रिश्ते पर उन्होंने भी कई इशारे दिए थे. ऐसे में अब फैंस इन दोनों की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हो रहे हैं.





    कियारा सिद्धार्थ
    कियारा सिद्धार्थ

    No comments