• Breaking News

    निक्की तंबोली ने खुद को बताया ‘लंबी रेस का घोड़ा’, नेपोटिज्म पर ये बात बोल गईं एक्ट्रेस

    नई दिल्ली. साउथ इंडस्ट्री में धमाल मचा चुकीं निक्की तंबोली आए दिन लाइमलाइट में रहती हैं. निक्की तंबोली सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’में नजर आई थीं. इसी शो में उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली थी. निक्की अपने फैशनेबल लुक्स के लिए भी चर्चा में रहती हैं. वह अपने बोल्ड और हॉट लुक से हेडलाइंस में अपनी जगह बना ही लेती हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली निक्की तंबोली बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बनाने के लिए बेताब हैं. इस बीच उन्होंने नेपोटिज्म को लेकर अपनी राय रखी है.
    नेपोटिज्म बॉलीवुड में हमेशा से एक चर्चा का विषय रहा है. फिल्म मेकर्स और डायरेक्टर्स पर अक्सर आरोप लगते हैं कि, वे उन लोगों को मौका देते हैं जिनका फिल्मी बैकग्राउंड हो. फिल्मी दुनिया से ताल्लुक न रखने वाले कई सितारे डायरेक्टर्स और फिल्म मेकर्स पर आउटसाइडर को बॉलीवुड में चांस न देने को लेकर शिकायतें करते दिखाई देते हैं. हालांकि, निक्की तंबोली खुद को आउटसाइडर मानकर काफी खुश महसूस करती हैं.
    आउट साइडर होने पर निक्की तंबोली ने जताई खुशी
    निक्की तंबोली ने हाल ही में ‘स्पॉटबॉय’ को दिए एक इंटरव्यू में आउट साइडर होने को लेकर कहा, “मेरे लिए यह अच्छा है कि मैं इंडस्ट्री से नहीं हूं. मुझे आउट साइडर होने के कारण ज्यादा प्रीवलेज मिली है. मुझे लगता है कि मैं निश्चित रूप से लंबी रेस का घोड़ा बन सकती हूं. अगर आप को प्रीवलेज नहीं मिलता तो आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं, क्योंकि जब आप आउट साइडर होते हैं तो आपके पास कोई बैकअप नहीं होता है, आपके पास केवल प्लान ए है यानी कड़ी मेहनत करना. हर कोई कड़ी मेहनत करता है, इसमें कोई शक नहीं कि सभी टॉप आर्टिस्ट ने बहुत मेहनत किया है और अपने लक्ष्य को अचीव किया है.”
    नेपोटिज्म को बताया ‘बकवास’
    निक्की तंबोली ने नेपोटिज्म पर भी अपनी चुप्पी तोड़ी. उन्होंने कहा, “नेपोटिज्म सब बकवास है. यह हर फील्ड में है. मुझे इसमें विश्वास नहीं है. मैं कड़ी मेहनत करने और लक्ष्य को सही तरीके से पाने में भरोसा करती हूं.” निक्की ने यह भी खुलासा किया है कि, अभी तक इंडस्ट्री से उन्हें कई ऑफर आ चुके हैं, लेकिन एक्ट्रेस सही प्रोजेक्ट का इंतजार कर रही हैं.
    निक्की तंबोली ने ठुकराया ‘झलक दिखला जा 10’
    सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’सितंबर 2022 से शुरू होने वाला है. इसके लिए निक्की तंबोली को भी अप्रोच किया गया था, लेकिन एक्ट्रेस ने शो को करने से मना कर दिया था. निक्की इसके अलावा कुछ नया करना चाहती थीं.





    निक्की तंबोली
    निक्की तंबोली

    No comments