• Breaking News

    सलमान खान को मिला गन लाइसेंस

    नई दिल्ली. सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को कुछ हफ्ते पहले एक धमकी भरा लेटर मिला था, जिसमें इन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी. इसके बाद से मुंबई पुलिस पूरी तरह से चौकन्नी हो गई. वहीं सलमान भी अपने और सलीम खान की सुरक्षा के लिए पूरी तरह से एलर्ट हो गए. इस धमकी भरे लेटर के बाद से सलमान खान की सिक्यॉरिटी बढ़ा दी गई. सलमान जहां बुलेटप्रूफ गाड़ी में चल रहे हैं तो वहीं अब मुंबई पुलिस ने उन्हें हथियार का भी लाइसेंस इशू कर दिया है. यानी अब दबंग खान अपनी सुरक्षा के लिए अपने हथियार रख सकते हैं.
    बता दें 2 महीने पहले पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस हत्या की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने ली. वहीं लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को भी जान से मारने की धमकी दी. लॉरेंस ने पुलिस की पूछताछ में कबूल किया कि उसने दो साल पहले सलमान खान के घर की रेकी भी करवाई थी और एक्टर के हत्या की पूरी तैयारी हो गई थी. सलमान खान और सलीम खान को मिले धमकी भरे खत में लिखा था कि, 'तुम्हारा भी वही हाल होगा, जैसा सिद्धू मूसेवाला का किया था.
    सलमान खान को मिले धमकी भरे खत के बाद से ही मुंबई पुलिस काफी गंभीरता से जांच में जुटी है. हाल ही में सलमान खान ने इस सिलसिले में मुंबई पुलिस कमिश्नर से मुलाकात की थी. इसके अलावा हथियार के लाइसेंस का भी उन्होंने हाल ही में आवेदन किया था, जो अब इशू हो गया है. आपको बता दें सलमान खान अब वाइट कलर की बुलेटप्रूफ लैंड क्रूजर में चलते हैं. इसके अलावा हथियारबंद सिक्यॉरिटी गार्ड्स भी उनके साथ चलते हैं.





    Salman Khan Gun License
    Salman Khan Gun License

    No comments