• Breaking News

     सोनाक्षी सिन्हा ने शुरू की 'निकिता रॉय' की शूटिंग, ये सितारे भी निभाएंगे अहम भूमिका

    नई दिल्ली. सोनाक्षी सिन्हा के फैंस लंबे समय से फिल्मी पर्दे पर उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं. आखिरी बार वो 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आई थीं. हाल रही में एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म का ऐलान हुआ था और अब सोनाक्षी ने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी फिल्म 'निकिता रॉय एंड द बुक ऑफ डार्कनेस' की शूटिंग लंदन में शुरू कर दी है. फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने सोनाक्षी की आगामी फिल्म की जानकारी साझा करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस क्लैप बोर्ड हाथ में लिए नजर आ रही हैं.
    खास बात ये है कि इस फिल्म का निर्देशन कोई और नहीं बल्कि सोनाक्षी सिन्हा के भाई कुश सिन्हा कर रहे हैं. कुश इस फिल्म से निर्देशन के क्षेत्र में अपना पहला कदम रखने जा रहे हैं. इंस्टाग्राम पर कुश ने 'निकिता रॉय' का पोस्टर शेयर किया है जिसमें सोनाक्षी सिन्हा का लुक देखने को मिल रहा है. भाई कुश की फिल्म से सोनाक्षी फिल्मी पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. कुश ने इस पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा है, 'मेरी पहली फिल्म 'निकिता रॉय एंड द बुक ऑफ डार्कनेस' की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है.'
    सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों लंदन में हैं जहां फिल्म की शूटिंग चल रही है. सोनाक्षी के अलावा फिल्म 'निकिता रॉय' में परेश रावल और सुहैल नैय्यर भी नजर आएंगे. 'निकिता रॉय एंड द बुक ऑफ डार्कनेस' का निर्माण एनवीबी फिल्म्स द्वारा किया जा रहा है, जिसके प्रमुख निकी भगनानी, विक्की भगनानी और अंकुर तकरानी, ​​कुश एस सिन्हा की क्रेटोस एंटरटेनमेंट और निकिता पाई फिल्म्स की किंजल घोने हैं.
    बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा आखिरी बार बड़े पर्दे पर साल 2019 में फिल्म 'दबंग 3' में सलमान खान के साथ नजर आईं थीं. इसके बाद उनकी फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' भी आई लेकिन ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई थी. बड़े पर्दे पर पूरे तीन साल बाद उनकी वापसी होने वाली है.





    सोनाक्षी सिन्हा फिल्म निकिता रॉय
    सोनाक्षी सिन्हा फिल्म निकिता रॉय

    No comments