• Breaking News

    पांचवे दिन 'एक विलेन रिटर्न्स' बॉक्स ऑफिस पर गिरी धड़ाम

    नई दिल्ली. मोहित सुरी के डायरेक्शन में बनी एक विलेन रिटर्न्स अब बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल दिखाने में कामयाब साबित नहीं हो पा रही है. बड़ी स्टारकास्ट होने के बाद भी ये फिल्म ऑडियन्स को इंप्रेस नहीं कर पा रही है. एक विलेन रिटर्न्स में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर , तारा सुतारिया और दिशा पाटनी लीड रोल में नजर आए हैं. एक विलेन रिटर्न्स 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. वीकेंड तक तो इस फिल्म ने अच्छा बिजनेस किया था मगर अब सोमवार से कलेक्शन में गिरावट आ रही है. एक विलेन रिटर्न्स का पांचवे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है.
    एक विलेन रिटर्न्स को 50 करोड़ के क्लब में भी जाने में मुश्किल हो रहा है. चार दिन में फिल्म सिर्फ 26.56 करोड़ का बिजनेस कर पाई है. अब पांचवे दिन का कलेक्शन भी मिला दिया जाए तो ज्यादा फर्क नहीं होने वाला है.
    पांचवे दिन किया इतना बिजनेस
    इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक एक विलेन रिटर्न्स ने पांचवे दिन करीब 2.70 करोड़ का बिजनेस किया है. जो उम्मीद से बहुत कम है. फिल्म ने पहले दिन 7.05 करोड़, दूसरे दिन 7.47 करोड़, तीसरे दिन 9.02 करोड़ और चौथे दिन 3.02 करोड़ का बिजनेस किया था. पांचवे दिन का कलेक्शन मिलाकर टोटल करीब 29 करोड़ हो जाएगा.
    एक विलेन रिटर्न्स साल 2014 में आई हिट फिल्म एक विलेन का सीक्वल है. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख लीड रोल में नजर आए थे. इस फिल्म में एक हीरो और एक विलेन दिखाया गया था वहीं इसके सीक्वल में चारों स्टार ही विलेन के किरदार में नजर आए हैं. फिर भी ये फिल्म ऑडियन्स को इंप्रेस नहीं कर पा रही है. एक विलेन बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. इस फिल्म ने अच्छा बिजनेस किया था.





    एक विलेन रिटर्न्स
    एक विलेन रिटर्न्स

    No comments