• Breaking News

     फिल्मों में काम नहीं करना चाहती थीं ट्विंकल खन्ना

    नई दिल्ली. अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने एक्टिंग को अलविदा कहने के बाद राइटिंग की दुनिया में कदम रखा. वह कई किताबें लिख चुकी हैं. इसके साथ ही वह बीते कुछ सालों में फिल्में भी प्रोड्यूस कर चुकी हैं. ट्विंकल का फिल्मी करियर भले ही कम रहा हो लेकिन एक्टिंग से अपनी पहचान बनाने में वह कामयाब रहीं. वैसे यह बात कम ही लोग जानते होंगे कि असल में वह कभी एक्टिंग करना ही नहीं चाहती थीं.
    दरअसल, खुद ट्विंकल खन्ना ने करीना कपूर के साथ एक शो के दौरान अपनी बातचीत में खुलासा किया था कि कैसे उन्होंने एक्टिंग के प्रोफेशन को मजबूरी में चुना क्योंकि उनकी मां डिंपल कपाड़िया एक सिंगल मदर थीं. ट्विंकल ने अपनी बात रखते हुए कहा था, 'मैं सच में एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थी. जरूरत के कारण बनीं, मेरी मां एक सिंगल मॉम थीं और वो सभी का खर्चा उठाती थीं. हमने बहुत कम उम्र में यह शुरू किया था. उस समय अपने फैमिली को सपोर्ट करने का यही सबसे तेज तरीका था'.
    मां डिंपल के साथ रहती थीं ट्विंकल
    बताते चलें कि, ट्विंकल की मां डिंपल कपाड़िया 1973 में राजेश खन्ना के साथ शादी के बंधन में बंधी और 1982 में उनसे अलग हो गई थीं. ऐसे में ट्विंकल ने अपनी मां की मदद के लिए एक्टिंग करियर में कदम रख दिया था. उनकी पहली फिल्म 'बरसात' थी, जिसमें उनके काम को पसंद किया गया था.





    ट्विंकल खन्ना
    ट्विंकल खन्ना

    No comments