• Breaking News

    वील चेयर पर योगा कर शिल्पा शेट्टी ने उड़ाए हर किसी के होश, कहा- पैर टूटा है पर हिम्मत...

    नई दिल्ली. शिल्पा शेट्टी के फिटनेस और काम करने के जज्बे का हर कोई कायल है. हाल ही में रोहित शेट्टी की वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’की शूटिंग के दौरान उनका पैर फ्रैक्चर हो गया था. आमतौर पर ऐसी कंडिशन में लोग बेड रेस्ट करते हैं लेकिन शिल्पा ये करने को ही तैयार नहीं हो रही हैं. एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो वील चेयर पर बैठी योगा करती नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखने को बाद हर कोई उनके इस जज्बे की तारीफ कर रहा है.
    वील चेयर पर योगा करती दिखीं शिल्पा शेट्टी
    शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ये वीडियो शेयर किया है जिसमें योगा शुरू करने से पहले बोलती नजर आ रही हैं कि, 'पैर टूटा है पर हौंसला नहीं. योगा से ही होगा.' शिल्पा का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ के सेट पर एक एक्शन सीन के दौरान शिल्पा के पैर में एंजरी हो गई जिसके बाद उनके पैर में प्लास्टर बांध गया. डॉक्टर ने शिल्पा को कुछ दिन आराम करने की सलाह दी है.
    ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ वेब सीरीज में आएंगी नजर
    शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपने घर पर रेस्ट कर रही हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वो पूरी तरह से एक्टिव हैं. हाल ही में उन्होंने कृष्ण जन्माष्टमी का भी वीडियो शेयर किया था और अब वील चेयर पर योगा करते हुए भी उनका वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. शिल्पा शेट्टी 47 साल की हो गई हैं लेकिन फिटनेस के मामले में वो नई नवेली एक्ट्रेस को भी मात देती हैं. शिल्पा शेट्टी हाल ही में फिल्म 'निकम्मा' में नजर आई थीं. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. फिल्मी पर्दे के अलावा टीवी पर कई रिएलिटी शोज में शिल्पा बतौर जज नजर आ चुकी हैं. एक्ट्रेस की वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’अमेजन प्राइव पर स्ट्रीम होगी. इस वेब सीरीज में शिल्पा के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय भी नजर आएंगे.





    शिल्पा शेट्टी योगा
    शिल्पा शेट्टी योगा

    No comments