• Breaking News

    नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु साथ में करेंगे फिल्म? जानें 'लाल सिंह चड्ढा' एक्टर का जवाब

    नई दिल्ली. अभिनेता नागा चैतन्य और एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु बीते साल अक्टूबर में अलग हो गए थे। इसके बाद से ही दोनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खबरों में रहते हैं। नागा और सामंथा का अलग होना उनके फैन्स के लिए एक बड़ा झटका रहा था, हालांकि फैन्स तो दोनों को फिर से एक साथ देखना चाहते हैं। ऐसे में हाल ही में लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाले एक्टर नागा चैतन्य ने सामंथा संग दोबारा काम करने के सवाल पर रिएक्ट किया है।
    कभी साथ काम करेंगे नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु
    दरअसल हाल ही में नागा चैतन्य ने सिद्धार्थ कनन के साथ बातचीत की और कई सवालों के जवाब दिए। इस दौरान कनन ने नागा चैतन्य से पूछा कि क्या वो कभी भी दोबारा सामंथा रुथ प्रभु के साथ फिल्मों में काम करेंगे? इस पर नागा चैतन्य ने हंसते हुए कहा, 'अगर ऐसा हुआ तो ये वाकई में काफी क्रेजी होगा, लेकिन मुझे नहीं पता, ये तो सिर्फ यूनिवर्स जानता है, देखते हैं…।'
    लाल सिंह चड्ढा में आएंगे नजर
    बता दें कि नागा चैतन्य इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के साथ ही साथ अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं। नागा चैतन्य, फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगे। आमिर खान, करीना कपूर खान और मोना सिंह की लाल सिंह चड्ढा में नागा चैतन्य भी एक अहम किरदार में नजर आएंगे। फिल्म के ट्रेलर और कुछ क्लिप्स में नागा चैतन्य, आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं। ट्रेड एनालिस्ट्स को फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।





    Samantha Ruth Prabhu Naga Chaitanya
    Samantha Ruth Prabhu Naga Chaitanya

    No comments