• Breaking News

    दृश्यम फिल्म्स ने रिलीज़ किया फिल्म सिया का रोगंटे खड़े कर देनेवाला टीज़र

    दृश्यम फिल्म की फिल्म सिया का पोस्टर रिलीज़ होने के बाद से यह फिल्म चर्चा का विषय बानी हुई है और आज फिल्म निर्माताओं ने फिल्म का पहला टीज़र रिलीज़ किया है. मनीष मुंद्रा के निर्देशन में बनी यह फिल्म भारतीय हृदय भूमि की एक और ईमानदार मानवीय कहानी है जो बातचीत और बहस को चिंगारी देने की गारंटी है!





    सिया का टीज़र रिलीज़ होते ही यह लोगों को क्रूरता और निराशा का आभास हो रहा है और जो हिंसा और बलात्कार के शिकार हुए अनगिनत विक्टिम्स के बारे में दर्शाता है| यह उस चौंकाने वाली उदासीनता पर भी प्रकाश डालता है जो काफी समय चर्चा का विषय बना हुआ है। इस फिल्म का टीज़र बहुत ही हार्ड हिटिंग है जिसमे सिया की दुर्दशा देख लोगों को तरस आ जायेगा। इस फिल्म के अभिनेताओं ने बहुत ही शानदार काम किया है।





    दृश्यम फिल्म्स द्वारा निर्मित, मसान और न्यूटन के निर्माता दर्शकों के समक्ष सिया नामक एक फिल्म लेकर आ रहे हैं जो भारत की एक और मानवीय कहानी को दर्शायेगा। इस फिल्म में पूजा पांडे और विनीत कुमार सिंह जैसे सफल टैलेंटेड एक्टर्स नजर आएंगे। ये एक छोटे से शहर की लड़की की कहानी है जो सभी बाधाओं का सामना करते हुए न्याय के लिए लड़ने का फैसला करती है और शातिर पुरुष प्रधान व्यवस्था के खिलाफ एक आंदोलन शुरू करती है।





    दृश्यम फिल्म्स द्वारा निर्मित, इस फिल्म को मनीष मुंद्रा ने डायरेक्ट किया है और 16 सितंबर 2022 को देशभर में रिलीज होगी।





    निर्देशक मनीष मुंद्रा कहते हैं, “सिया सिर्फ एक फिल्म नहीं बल्कि एक आंदोलन है। यह एक आवाज है जो उन पीड़ितों के साथ गूंजती है जिन्होंने अकल्पनीय भावनात्मक, शारीरिक और मानसिक दर्द सहा है। जबकि यह फिल्म भारत के हृदय स्थल पर आधारित है, हमारी अधिकांश फिल्मों की तरह, यह वैश्विक दर्शकों से बात करती है। ”





    No comments