• Breaking News

     इस एक्टर ने निभाया राकेश झुनझुनवाला का किरदार, रातों-रात हो गया था फेमस

    नई दिल्ली. भारत के सबसे प्रसिद्ध इनवेस्टर और शेयर मार्केट के किंग कहे जाने वाले राकेश झुनझुनवाला का रविवार सुबह निधन हो गया है. मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में राकेश झुनझुनवाला ने अपने जीवन के अंतिम सांस ली. राकेश झुनझुनवाला के देहांत के बाद हर तरफ से चर्चा शुरू हो गई है कि क्या बिजनेस की दुनिया के इस दिग्गज के ऊपर कोई फिल्म या वेब सीरीज बनेगी लेकिन हम आपको बता दें कि बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कविन दवे पहले ही स्क्रीन पर राकेश झुनझुनवाला का रोल प्ले कर चुके हैं.
    राकेश झुनझुनवाला के रोल में नजर आए थे कविन दवे
    गौरतलब है कि कविन दवे हिंदी सिनेमा में अपने छोटे-मोटे रोल के लिए काफी जाने जाते हैं लेकिन उनके जरिए शेयर मार्केट के बेताज बादशाह राकेश झुनझुनवाला का रोल को प्ले करने पर वो रातों-रात फेमस हो गए. दरअसल कविन दवे ने बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर हंसल मेहता के निर्देशन में बनी मशहूर वेब सीरीज स्कैम 1992 में राकेश झुनझुनवाला का किरदार अदा किया था. हालांकि इस वेब सीरीज में राकेश झुनझुनवाला के रोल में कविन की थोड़ी बहुत की झलक ही मौजूद थी लेकिन जितनी देर के लिए कविन राकेश झुनझुनवाला के रोल में दिखे, उसमें उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग की बदौलत दर्शकों का दिल जीता था. साथ ही कविन का लुक बिल्कुल राकेश की तरह ही दिखा था. ऐसे में राकेश झुनझुनवाला के निधन के मौके पर सोशल मीडिया पर कविन दवे के इस रोल की चर्चा शुरू हो गई है.
    सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं कविन दवे
    मशहूर इनवेस्टर राकेश झुनझुनवाला के किरदार के साथ कविन दवे ने बॉलीवुड में कई बड़े सितारों के साथ काम किया है. इस लिस्ट में सबसे बड़ा नाम हिंदी सिनेमा जगत के सुपरस्टार सलमान खान का आता है. जी हां साल 2014 में फिल्म किक में कविन दवे ने सलमान के साथ अहम भूमिका अदा की थी. सलमान की फिल्म किक में अपनी कॉमेडी के लिए दवे को काफी पसंद किया गया था. मौजूदा समय में कविन दवे बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख के शो केस तो बनता में नजर आ रहे हैं.





    राकेश झुनझुनवाला के रोल में नजर आया था ये एक्टर
    राकेश झुनझुनवाला के रोल में नजर आया था ये एक्टर

    No comments