• Breaking News

    एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन, हार्ट संबंधी समस्या से रहे थे जूझ

    नई दिल्ली. बॉलीवुड के लिए एक और बुरी खबर सामने आई है. फैंस एक गम से बाहर नहीं आ पाते हैं कि उन्हें दूसरा झटका लग जाता है. दिग्गज एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन हो गया है. 'कोई मिल गया', 'गदर', 'बंटी और बबली' जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके मिथिलेश चतुर्वेदी ने 3 अगस्त की शाम को मुंबई में आखिरी सांस ली. रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल की बीमारी के चलते मिथिलेश का निधन हुआ है.
    मिथिलेश चतुर्वेदी के निधन की पुष्टि उनके दामाद ने की है. आशीष चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके इस बात की पुष्टि की है. उन्होंने मिथिलेश की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा-आप दुनिया के सबसे अच्छे पिता थे, आपने मुझे दामाद नहीं बल्कि एक बेटे के तरह अपना प्रेम दिया. भगवान आपकी आत्मा को शांति प्रदान करें.
    रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ दिन पहले मिथिलेश को हार्ट अटैक आया था. जिसके बाद वह ठीक हो गए थे. उसके बाद उन्हें उनके होमटाउन लखनऊ में शिफ्ट किया गया, जहां उन्होंने आखिरी सांस ली.
    मिथिलेश चतुर्वेदी कई सालों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं. उन्होंने ऋतिक रोशन की फिल्म कोई मिल गया, सनी देओल के साथ गदर जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम किया है. उन्होंने कई टीवी शो और एड में काम किया है. वह पटियाला बेब्स में नजर आए थे. इसके अलावा वह वेब शो स्कैम में राम जेठमलानी के किरदार में नजर आए थे. वह आखिरी बार अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म गुलाबो-सिताबों में नजर आए थे. ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी.





    मिथिलेश चतुर्वेदी
    मिथिलेश चतुर्वेदी

    No comments