• Breaking News

    पापोन की सुपरस्टार मोहनलाल से ख़ास मुलाकात: 'ऐसा लगा जैसे बड़े भाई से मिला'

    भारत एक ऐसा देश हैं जहां मशहूर हस्तियों को प्रेम के साथ सम्मानित भी किया जाता है, हमें आश्चर्य होता है कि जब अलग-अलग दुनिया के सितारे मिलते हैं तो क्या होता है। कुछ ऐसा ही हुआ जब वर्सटाइल पापोन साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टारों में से एक - मोहनलाल से मिले। अनियोजित मुलाकात गुवाहाटी में हुई और उन्होंने एक-दूसरे को बेहद प्यार से बधाई दी, जो म्यूज़िक   स्टार द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरों में स्पष्ट है। पापोन ने मोहनलाल को असम की संस्कृति से परिचित कराया और उन्हें एक 'गामोसा' भेंट किया।





    मोहनलाल के साथ हुए छोटी सी मुलाकात के बारे में बात करते हुए, पापोन ने कहा, "एक महान और विनम्र कलाकार से मिलना बहुत प्यारा था। हम लिफ्ट में एक-दूसरे से टकरा गए और वह मेरे कमरे में आए और मैंने अपने राज्य में उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। जाहिर तौर पर, वह कल मेरे गाने सुन रहे थे और जब हम एक-दूसरे से मिले तो उन्होंने मेरे काम की तारीफ की और मुझे केरल आमंत्रित किया जहां उन्होंने मेरे लिए खाना बनाने का वादा किया। ऐसा लगा की जैसे मैं अपने किसी बड़े भाई से मिला।"









    अपने संगीत के माध्यम से दिलों में प्रेम भरने वाले, पापोन ने गुलज़ार के जन्मदिन पर अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई 'कहानी कोई' के साथ देश को खुश कर दिया। सबसे भावपूर्ण गायकों में से एक के रूप में प्रसिद्ध, पापोन ने गीत के साथ श्रोताओं को भी मंत्रमुग्ध कर दिया, जो गीत के साथ अनुभवी लेखक के जीवन का जश्न मनाते है।





    उनके हालिया ट्रैक जैसे मौला, खिडकी, सियाही, बाला से जिंदगी, और 83 से ये हौसले इस बात का सबूत हैं कि वह जानते हैं कि अपने श्रोताओं को विभिन्न शैलियों में कैसे रिझाना है। पैटीगोनिट, कोई निदिया कियाव और रोडे रोडाले सा के माध्यम से, उन्होंने अपने असमिया फैनबेस का भी ध्यान रखा है।





    No comments