• Breaking News

    विजय देवरकोंडा-रश्मिका मंदाना के रिलेशनशिप को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

    नई दिल्ली. साउथ के स्टार विजय देवरकोंडा और नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. प्रोफेशनल लाइफ नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर दोनों चर्चा का हिस्सा बने हुए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. कई बार दोनों साथ में डिनर या लंच डेट पर भी साथ में स्पॉट होते हैं. विजय और रश्मिका के रिलेशनशिप को लेकर हर जगह बात हो रही है मगर अब इनके रिश्ते को लेकर ऐसी खबर सामने आई है जिसे जानकर हर कोई चौंक जाएगा. रश्मिका और विजय का ब्रेकअप हो चुका है और ये अभी नहीं बल्कि 2 साल पहले ही हो गया था.
    ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक रक्षित शेट्टी से सगाई टूटने के बाद रश्मिका और विजय एक दूसरे को डेट कर रहे थे. रक्षित से सगाई टूटने बाद उसी दौरान दोनों ने साथ में फिल्म 'गीता गोविंदम', 'डियर कॉमरेड' में काम किया था. जहां दोनों को एक-दूसरे को समझने का मौका मिला था.
    2 साल पहले टूट गया था रिश्ता
    फिल्म के बाद रश्मिका-विजय ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे. दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक चल नहीं पाया था जिसकी वजह से दोनों अलग हो गए थे. रश्मिका और विजय का ब्रेकअप दो साल पहले हो चुका है और इसका कारण अभी तक किसी को नहीं पता है.
    दोनों हैं अच्छे दोस्त
    विजय से ब्रेकअप के बाद से रश्मिका सिंगल हैं. दोनों इस समय एक-दूसरे के प्यार में नहीं डूबे हुए हैं. दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं लेकिन विजय-रश्मिका के बीच अब कोई रोमांस नहीं है. दोनों अपने रास्ते अलग कर चुके हैं.वर्कफ्रंट की बात करें तो विजय इन दिनों अपनी पैन-इंडिया फिल्म लाइगर के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे नजर आने वाली हैं. वहीं रश्मिका की बात करें तो वह बॉलीवुड में फिल्म मिशन मजनू से कदम रखने जा रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में नजर आएंगे.





    विजय देवरकोंडा, रश्मिका मंदाना
    विजय देवरकोंडा, रश्मिका मंदाना

    No comments