• Breaking News

    अनुज की हालत देख पछताएगा वनराज, गुस्से में बौखलाई अनुपमा उठा देगी एक्स हसबैंड पर हाथ 

    नई दिल्ली. स्टार प्लस के धमाकेदार शो 'अनुपमा इन दिनों कहानी अस्पताल में अनुज और वनराज के बीच घूम रही है. वनराज को होश आ गया और वह अनुपमा से इस घटना को लेकर दुख जाहिर कर चुका है. हालांकि अनुपमा बहुत गुस्से में है क्योंकि वनराज की वजह से अनुपमा को अनुज जैसे बहुत प्यार करने वाले इंसान की जान खतरे में है. बीते एपिसोड में आपने देखा कि, कैसे बरखा, अनुपमा के चरित्र पर सवाल उठाती है तो वो उसे जमकर लताड़ लगा देती है. अनुपमा और बरखा के बीच हॉ़स्पिटल में ही खूब बहस होती है. इधर वनराज भी अनुपमा के सामने बेबस नजर आएगा. रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' के लेटेस्ट एपिसोड में अनुपमा वनराज पर जमकर गुस्सा करती है और उस पर हाठ उठा देगी.
    अब तक आपने देखा कि, काव्या, अनुपमा और वनराज की बातें सुन लेती है. दूसरी ओर बा अनुपमा के सामने वनराज को पुलिस में न देने के लिए गिड़गिड़ाती नजर आई थी. लेकिन 'अनुपमा' में अब नया ट्विस्ट आएगा. अनुज के होश में आने के बाद अनुपमा और ज्यादा गुस्से में बरसती दिखेगी. हॉस्पिटल में शाह परिवार और कपाड़िया फैमिली के बीच चल रहे लड़ाई-झगड़ों के बीच अनुज को होश आ जाता है. वह धीरे-धीरे कुछ बोलने की कोशिश करता है, लेकिन बोल नहीं पाता है. अनुपमा, अनुज को होश में आया देख राहत की सांस लेती है लेकिन तभी वनराज उससे इस घटना पर बात करने लगता है.
    अनुपमा के गुस्से से सहम जाएगा वनराज

    शो के लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया है कि, वनराज, अनुपमा के सामने काफी दुखी और पछतावे के साथ आता है. वह कहता है, जो हुआ बुरा हुआ, इतना सुनते ही अनुपमा बिखर पड़ती है वह वनराज को खूब खरी-खोटी सुनाएगी. अनुपमा कहेगी जो हुआ वो सब आपकी वजह से हुआ, अगर आप यहां हॉस्पिटल में नहीं होते तो मेरा आप पर हाथ उठ जाता. वनराज और काव्या अनुपमा के गुस्से को देख सहम जाएंगे. दूसरी ओर बरखा खुश होती दिखेगी क्योंकि इस घटना का सारा इल्जाम वनराज के सिर पर आ चुका है. बरखा और अंकुश साफ बचते दिख रहे हैं लेकिन शो के अगले एपिसोड में इस हादसे के पीछे जिम्मेदार असली कातिल का भंडाफोड़ होगा.





    अनुपमा
    अनुपमा

    No comments