• Breaking News

     हेली शाह की फिल्म ‘जिबाह’ ऑस्कर के लिए हुई क्वालिफाई

    नई दिल्ली. टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री हेली शाह इस वक्त सातवें आसमान पर हैं. आखिर हो भी क्यों ना, छोटे पर्दे पर कमाल दिखाने वाली एक्ट्रेस की पहली फिल्म ऑस्कर में क्वालिफाई जो हो गई है. हेली शाह की फिल्म भारत की टॉप 3 फिल्मों में से एक है, जिसे ऑस्कर के लिए योग्य ठहराया गया है. एक्ट्रेस बहुत खुश हैं कि, उन्हें इस फिल्म का हिस्सा बनने का मौका मिला है.
    ऑस्कर में टॉप 3 में पहुंची हेली शाह की फिल्म ‘जिबाह’
    हेली शाह ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अनाउंस किया है कि, लॉस एंजेलिस में थिएटर स्क्रीनिंग के लिए टॉप 3 इंडियन फिल्म में हेली शाह की मूवी ‘जिबाह’ को भी जगह मिली है. एक्ट्रेस ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा, “#zibahthefilm की स्क्रीनिंग के लिए .. यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि ZIBAH भारत की टॉप 3 शॉर्ट फिल्मों में से एक है, जिसे (लॉस एंजेलिस) में थिएटर स्क्रीनिंग मिली है और OSCAR में क्वालिफाई हुई है.”
    इसके आगे हेली शाह ने अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए लिखा, “इस तरह के एक खूबसूरत प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने पर गर्व है .. हमें आप सभी के प्यार और आशीर्वाद और शुभकामनाओं की जरूरत है.” हाल ही में, एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपनी खुशी जाहिर की है.
    हेली शाह ने ‘जिबाह’ के ऑस्कर में पहुंचने पर जताई खुशी
    ‘इश्क में मरजावां 2’ फेम एक्ट्रेस हेली शाह ने ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में बात करते हुए इसे एक लंबी दौड़ बताया है. उन्होंने कहा, “यह एक लंबी रेस है. सिर्फ यहां तक पहुंचना ही बहुत बड़ी बात है. 2500 फिल्मों में से हमारी फिल्म का टॉप 3 में पहुंचना एक बहुत बड़ी न्यूज है. मैं उम्मीद करती हूं कि, ये सिलेक्ट हो जाए और लोग इसे पसंद करें. जब हमने फिल्म बनाने के बारे में सोचा था, तब हमने कल्पना भी नहीं की थी कि, ऐसा होगा. पूरे टीम के लिए ये एक बड़ी न्यूज है.”





    हेली शाह
    हेली शाह

    No comments