• Breaking News

    एक शराबी के दो थप्पड़ ने सुदेश लहरी को बना दिया इतना बड़ा 'कॉमेडियन'

    नई दिल्ली. कपिल शर्मा शो के कॉमेडियन सुदेश लहरी हालही में मनीष पॉल के शो पर आए. शो के दौरान सुदेश ने अपनी जिंदगी के उन अनुभवों को साझा किया जिसने उनकी जिंदगी ही बदल डाली. सुदेश ने बताया कि उन्हें दो बार थप्पड़ खाना पड़ा लेकिन उस थप्पड़ ने उन्हें एक फेमस कॉमेडियन बना दिया. मनीष के साथ बातचीत के दौरान सुदेश ने बताया कि जब वे छोटे थे तब अपनी जीविका के लिए ऑर्केस्ट्रा किया करते थे. लेकिन एक दिन एक शराबी ने उन्हें दो थप्पड़ मारे. इस थप्पड़ ने लहरी के अंदर ऐसी आग पैदा कि जिससे वो एक कॉमेडियन बन गए.
    सुदेश ने आगे बताया कि उस थप्पड़ के बाद उन्होंने तब तक ऑर्केस्ट्रा न करने का फैसला किया जब तक कि वो अपना अच्छा करियर नहीं बना लेते. सुदेश ने अपनी कैसेट बनाई और से हिट हुई. इस कैसेट ने ही पंजाबी इंडस्ट्री में सुदेश के लिए दरवाजे खोले. यही सुदेश की जिंदगी का टर्निंग प्वाइंट था. इसी के बाद सुदेश को लाफ्टर चैलेंज का प्लेटफॉर्म मिला.
    एक और घटना को याद करते हुए सुदेश ने बताया कि एक बार कृष्णा ने भी उन्हें थप्पड़ मारा था हालांकि उन्हें वो थप्पड़ किसी विवाद के कारण नहीं मारा गया था. बल्कि अपने काम में बेहतर बनने के लिए मारा था. दरअसल मैं मंच पर संवाद भूल जाता था. कृष्णा ने मुझे थप्पड़ इसलिए मारा ताकि सबको हंसी आए मैं वहां पर भी संवाद भूल गया था. गौरतलब है कि कृष्णा सुदेश टेलीविजन की सबसे फेमस कॉमेडी जोड़ियों में से एक हैं. हाल ही में कृष्णा सुदेश मनीष पॉल के पॉडकास्ट शो में नजर आएं जहां सुदेश ने अपनी जिंदगी के ये राज खोले. इस जोड़ी से पहले मनीष के शो पर भारती सिंह, शरद केलकर, प्राजक्ता कोली, एली अवराम से लेकर कई लोग शो का हिस्सा बन चुके हैं.





    Sudesh Lehri
    Sudesh Lehri

    No comments