• Breaking News

    जानिए क्यों ट्रोलर्स पर फूटा आलिया का गुस्सा

    नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों प्रेग्नेंसी में भी जमकर काम कर रही हैं. अपनी आने वाली फिल्म 'डार्लिग्स' को लेकर आलिया खूब मेहनत कर रही हैं. उनकी फिल्म 'डार्लिंग्स' इसी महीने 5 तारीख को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. रिलीज से पहले आलिया हर जगह जाकर अपनी फिल्म के बारे में लोगों को बताना चाहती हैं. इसी के चलते हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू दिया और उस इंटरव्यू में उन्होंने अपने दिल की बात कही. आलिया ने बताया कि कैसे उनकी फिल्म महिलाओं के दर्द को बयां करेगी. उन्होंने यह भी कहा कि समाज में महिलाओं को काफी दबकर रहना पड़ता है.
    'महिलाओं को सुननी पड़ती हैं बातें
    फिल्म को लेकर आलिया खूब प्रमोशन कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान अभद्र टिप्पणी और आपत्तिजनक कमेंटबाजी पर खुलकर अपने विचार रखे. उन्होंने बताया कि कैस महिलाओं को सलाह दी जाती है कि उन्हें कैसे रहना है. कैसे महिलाओं को समाज में गलत चीजों का सामना करना पड़ता है और इंडस्ट्री में भी सेक्सिज्म होता है.
    'क्यों छिपाएं अपनी ब्रा
    आलिया ने बताया कि उन्हें इस बात पर बहुत गुस्सा आता है जब महिलाओं को उनकी ब्रा छिपाने के लिए कहा जाता है. एक्ट्रेस ने कहा ब्रा को क्यों छिपाना है, वो भी तो एक कपड़ा है. लेकिन मर्दो को उनके अंडरगार्मेंट छिपाने के लिए नहीं कहा जाता है. एक्ट्रेस ने कहा कि मैंने कई बार आपत्तिजनक कमेंटबाजी का सामना किया है. हालांकि मैंने तब ध्यान नहीं दिया. लेकिन मैं इन सबके बारे में अब काफी सोचती हूं क्योंकि मैं इस मुद्दे पर जागरुक रहती हूं. अब मुझे समझ में आता है कि वो एक सेक्सिस्ट कॉमेंट था. कई बार मेरे दोस्त भी मुझे बोलते हैं कि इतना सेंसिटिव मत बनो. क्या तुम्हें पीरियड्स हुए हैं? तब मैं कहती हूं, मैं सेंसिटिव नहीं हूं और न कुछ और. तुम पैदा भी तो इसी वजह से हुए हो क्योंकि औरतों को पीरियड्स होते हैं.





    Alia Bhatt On Trollers
    Alia Bhatt On Trollers

    No comments