• Breaking News

    बंदूक का लाइसेंस मिलने के बाद सलमान खान ने खरीदी बुलेटप्रूफ गाड़ी

    नई दिल्ली. ऐसा लगता है कि सलमान खान को हाल ही में मिली मौत की धमकी से खान परिवार काफी सदमे में आ गया है. सलमान खान को हाल ही में बंदूक रखने का लाइसेंस मिल गया है. अपने परिवार को कथित तौर पर लॉरेंस बिश्नोई और उसके गिरोह से जान से मारने की धमकी मिलने के बाद सुपरस्टार ने मदद के लिए मुंबई पुलिस से संपर्क किया था, जिस वजह से उन्हें बंदूक रखने का लाइसेंस मिला और अब खबर आ रही है कि एक्टर ने अपनी सुरक्षा को और कड़ी बनाने के लिए एक नई बुलेटप्रूफ कार भी खरीद ली है.
    सलमान की बुलेटप्रूफ गाड़ी
    रिपोर्ट्स की मानें तो हाल ही में एयरपोर्ट के दौरे के दौरान सलमान खान को एक नई टोयोटा लैंड क्रूजर कार में पहुंचते देखा गया था. माना जाता है कि कार की कीमत तकरीबन 1.50 करोड़ रुपए है, इस कार के पूरी तरह से बुलेटप्रूफ होने की उम्मीद है. एयरपोर्ट पर सुपरस्टार सलमान जैसे ही पहुंचे उनका वीडियो वायरल हो गया क्योंकि वो इस बार अपनी नई कार में एयरपोर्ट पहुंचे थे. वीडियो में दिख रहा है कि सलमान की सुरक्षा के लिए उनके साथ सुरक्षाकर्मियों की भीड़ लगी हुई थी. सलमान खान भी वीडियो में काफी सीरियस नजर आ रहे थे.
    मिली थी जान से मारने की धमकी
    बता दें कि कुछ समय पहले कथित तौर पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी. इस धमकी के मिलने के बाद एक्टर ने 22 जुलाई को मुंबई पुलिस आयुक्त विवेक फनसालकर से मुलाकात कर आत्मसुरक्षा का हवाला देते हुए हथियार रखने का लाइसेंस मांगा था. लाइसेंस मिलने के बाद सलमान ने अपनी सुरक्षा व्यवस्था में कई तरह के परिवर्तन भी किए हैं.
    सलमान की फिल्में
    सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म 'भाईजान' है. इस फिल्म में उनके अपोजिट पहली बार पूजा हेगड़े नजर आएंगी. शहनाज गिल भी इसी फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. सलमान खान की ये फिल्म इसी साल 30 दिसंबर को रिलीज होगी. इसके अलावा सलमान की 'टाइगर 3' भी पाइपलाइन में है.





    सलमान खान
    सलमान खान

    No comments