• Breaking News

    आलिया भट्ट संग रिश्ते की वजह से ट्रोल होने पर करण जौहर ने तोड़ी चुप्पी, ऐसे दिया आलोचकों को जवाब

    नई दिल्ली. बॉलीवुड की सुपरस्टार आलिया भट्ट को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में फिल्ममेकर करण जौहर ने पहला ब्रेक दिया था. करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मिलकर आलिया ने डेब्यू किया था. आलिया और करण का रिश्ता जगजाहिर है, हालांकि इन दोनों की बॉन्डिंग लेकर करण जौहर को काफी ट्रोल भी किया जाता है, जिस पर फिल्म निर्माता ने चुप्पी तोड़ी है.
    ट्रोलर्स को दिया करण जौहर ने जवाब
    गौरतलब है कि करण जौहर आलिया भट्ट का ख्याल अपनी बेटी की तरह रखते नजर आते हैं. हाल ही में ऐसी खबर भी सामने आई थी कि करण जौहर आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की खुशखबरी सुनकर रोने लगे थे. इस बीच आरजे सिद्धार्थ कनन के चैट शो पर करण ने आलिया संग रिश्ते को लेकर ट्रोल किए जाने पर खुलकर बातचीत की है. करण जौहर ने कहा है कि आज कल मैंने देखा है कि आलिया के साथ मुझे लेकर काफी इंटरनेट पर काफी नफरत फैलाई जा रही है. लेकिन मैं सच बताऊं तो आलिया को लेकर मेरे मन में पेरेंट्स वाली फीलिंग आती है. मैं उन्हें बहुत प्यार करता हूं और बहुत परवाह भी करता हूं. ऐसे में जब ऐसे करीबी शख्स की प्रेग्नेंसी की खबर सुनोगों तो यकीनन आंसू निकल ही आते हैं. ऐसे में मुझे नहीं पता की लोगों को इसमें भी क्या बुराई नजर आती है.
    करण की अगली फिल्म में आलिया
    इसके अलावा बात करें आलिया भट्ट की अगले फिल्मों के बारे में तो आलिया पहले तो अपने हसबैंड और बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी. फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके बाद आलिया भट्ट करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन बैनर तले बन रही फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखाईं देंगी. इस फिल्म में आलिया के साथ हिंदी फिल्म एक्टर रणवीर सिंह लीड रोल में मौजूद हैं.





    ट्रोलर्स को दिया करण जौहर ने जवाब
    ट्रोलर्स को दिया करण जौहर ने जवाब

    No comments