• Breaking News

    पत्‍नी अनुष्का के साथ पोज दे रहे थे विराट, हाथ से छूटा मास्क, जानें फिर क्या हुआ

    नई दिल्ली. विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद करते हैं. उनके फोटोज, वीडियोज कुछ ही मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. इस बार भी जब विराट और अनुष्‍का अपने यूरोप ट्रिप से मुंबई वापस आए तो एयरपोर्ट से उनकी फोटोज, वीडियोज सोशल मीडिया पर छा गए. मगर एयरपोर्ट पर पैपराजियों को पोज देते वक्‍त कुछ ऐसा हुआ कि अनुष्‍का ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अब चलिए खुलकर बताते हैं कि पूरा माजरा है क्‍या.
    दरअसल, जब विराट और अनुष्‍का सोमवार रात मुंबई एयरपोर्ट पर स्‍पॉट हुए तो पैपराजी उनके पीछे पड़ गए. दोनों ने उन्‍हें निराश भी नहीं किया. साथ में हंसते हुए कई प्‍यारे पोज दिए. मगर इस दौरान ही विराट, अनुष्‍का को दूसरी तरफ आने के लिए कहते हैं, फिर उनके हाथ से मास्‍क छूट जाता है और तभी अनुष्‍का लड़खड़ाती नजर आती हैं. बस, इसी बात पर सोशल मीडिया पर हलचल मची हुई है. ट्रोलर्स अनुष्‍का को 'शराबी' कहकर बुला रहे हैं. उन्‍हें लग रहा है कि अनुष्‍का नशे में थीं.
    खैर, विरुष्‍का को प्‍यार करने वाले की कमी नहीं है. उनके इस वायरल वीडियो पर भी चाहने वाले उन पर प्‍यार ही बरसा रहे हैं. दोनों के एयरपोर्ट लुक की बात करें तो यह कैजुअल था और वे इसमें भी काफी कूल लग रहे थे. अनुष्का जहां लूज टी-शर्ट और डेनिम में नजर आईं तो वहीं विराट टी-शर्ट के साथ ओपन शर्ट और शॉट्स कैरी करते दिखे.
    अनुष्‍का ने ब्‍लैक कलर की कैप भी पहन रखी थी. विराट भी नियाॅन कलर के कैप में चश्‍मे के साथ खूब जंच रहे थे.अनुष्‍का की फिल्‍मों की बात करें तो वह 'चकड़ा एक्‍सप्रेस' में नजर आएंगी. इसमें उन्‍होंने महिला खिलाड़ी झूलन गोस्‍वामी का किरदार निभाया है.





    विराट कोहली, अनुष्का शर्मा
    विराट कोहली, अनुष्का शर्मा

    No comments