• Breaking News

    लद्दाख से साथ लौटे सलमान खान और पूजा हेगड़े, एयरपोर्ट पर कुछ इस तरह से लगे एक दूसरे के गले

    नई दिल्ली. सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म 'भाईजान' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. ये फिल्म अगले साल रिलीज होने जा रही है. सलमान इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग में पूरी तरह से व्यस्त चल रहे हैं. पिछले कुछ दिनों से वो लद्दाख में अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी थे वहीं आज यानी शनिवार को उन्होंने मुंबई वापसी कर ली हैं. फिल्म में सलमान खान के साथ लीड रोल प्ले कर रही एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने भी उनके साथ वापसी कर ली है. दोनों कलिना एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट किए गए.
    सलमान खान ने पूजा हेगड़े से साथ की मुंबई वापसी
    एयरपोर्ट पर सलमान खान का डैशिंग लुक देखने को मिला. ब्लू शर्ट, जींस के साथ शेड्स लगाए भाईजान जबरदस्त अंदाज में नजर आए तो वहीं पूजा हेगड़े भी काफी हसीन लग रही थीं. एयरपोर्ट पर दोनों एक दूसरे को लगे लगाते दिखाई दिए. सलमान के साथ पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर पूजा हेगड़े की जोड़ी बनने जा रही है. इस जोड़ी को 'भाईजान' में देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं.
    भाईजान की रिलीज का फैंस को इंतजार
    'भाईजान' एक्शन कॉमेडी फिल्म है जिसका निर्देशन फरहाद सामजी कर रहे हैं. इस फिल्म में सलमान खान अभिनय के साथ प्रोडक्शन में भी हाथ आजमा रहे हैं. ये 2014 में आई तमिल फिल्म 'वीरम' की हिंदी रीमेक है. साल 2021 में आई फिल्म 'अंतिम' के बाद सलमान खान 'भाईजान' में नजर आने वाले हैं. हालांकि इसी बीच दक्षिण फिल्म 'गॉडफादर' में उनका केमियो रोल देखने को मिलेगा.
    सलमान खान की फिल्म 'भाईजान' लंबे समय से चर्चा में है. इस फिल्म में पूजा हेगड़े, वेंकटेश और जगपति बाबू नजर आएंगे. वहीं 'बिग बॉस' फेम शहनाज गिल, राघव जुयाल भी फिल्म महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे. साउथ के सुपरस्टार राम चरण का भी 'भाईजान' केमियो रोल देखने को मिलेगा.





    सलमान खान पूजा हेगड़े
    सलमान खान पूजा हेगड़े

    No comments