• Breaking News

    विजय देवरकोंडा को देख फीमेल फैन हुई बेहोश

    नई दिल्ली. साउथ के स्टार विजय देवरकोंडा बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं. उनकी पैन इंडिया फिल्म लाइगर रिलीज के लिए तैयार है. इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे लीड रोल में नजर आने वाली हैं. विजय और अनन्या इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. अनन्या और विजय की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. विजय के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर फैंस बहुत एक्साइटेड भी हैं. लाइगर के प्रमोशन के लिए विजय और अनन्या मुंबई के एक मॉल में गए थे जहां एक्टर को देखकर भीड़ बेकाबू हो गई. विजय को देखकर उनकी फीमेल फैंस रोने लगीं और उनका नाम चिल्लाने लगीं.
    विजय और अनन्या लाइगर के प्रमोशन के लिए मॉल में गई थी. जहां उन्हें देखने के लिए हजारों की भीड़ इकट्ठा हुई थी. विजय को लेकर फैंस की दीवानगी मॉल में साफ नजर आ रही थी. इस इवेंट के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.
    फीमेल फैंस हुईं बेहोश
    जैसे ही विजय मॉल के बीच में बने स्टेज पर आए तो ऑडियन्स बेकाबू हो गई थी. ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक जैसे ही विजय स्टेज पर आए तो चारो तरफ आवाजें आने लग गई थीं. जिसे देख ऑर्गनाइजर चौंक गए थे. कुछ फीमेल फैंस बेहोश हो गई थीं और कुछ रोने लगी थीं. कई फैंस विजय के पोस्टर और स्केच लेकर आए थे. वह लोग विजय वी लव यू चिल्लाने लगे थे. इतनी भीड़ और फैंस के बैरिकेड्स को धक्का देकर विजय के पास आने को देखते हुए इस इवेंट को बीच में ही रोक दिया था. सिक्योरिटी के डर से विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे को इवेंट से बीच में ही जाना पड़ा. लाइगर की बात करें तो इस फिल्म में विजय और अनन्या के साथ राम्या कृष्णन भी नजर आने वाली हैं. ये फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म को पुरी जगन्नाथ ने डायरेक्ट किया है.





    Vijay Deverakonda
    Vijay Deverakonda

    No comments