• Breaking News

    Bigg Boss 16 के लिए इतने करोड़ रुपये फीस लेंगे Salman Khan, जानकर लगेगा बड़ा झटका

    नई दिल्ली. नवंबर 2006 में कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस’की शुरुआत हुई थी. ये शो अपने पहले सीजन से ही दर्शकों के दिलों पर छा गया था. आज इस शो को करीब 16 साल हो गए. इसे कई दिग्गज सितारों ने होस्ट किया. अरशद वारसी, शिल्पा शेट्टी, अमिताभ बच्चन, संजय दत्त और फराह खान तक ये शो होस्ट कर चुके हैं, लेकिन सलमान खान की बात ही कुछ अलग है. सलमान खान ने ‘बिग बॉस’ के चौथे सीजन से होस्टिंग शुरू की थी और तब से लेकर आज तक वह होस्टिंग कर रहे हैं.
    सलमान खान ने बढ़ाई फीस
    सलमान खान के द्वारा होस्ट किए जाने वाले ‘बिग बॉस’ के सभी सीजन सुपरहिट साबित हुए हैं और टीआरपी में भी टॉप पर रहे हैं. ऐसे में सलमान खान ने सक्सेस रेट देखते हुए अपनी फीस बढ़ा दी है. ‘बिग बॉस 16’ के लिए उन्होंने इतनी भारी रकम मांगी है, जो आपके होश उड़ा देगी. ‘नवभारत टाइम्स’ की एक रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान ने मेकर्स से फीस बढ़ाने की मांग की है. कहा जा रहा है कि, ‘बिग बॉस’ सीजन 16 के एक एपिसोड के लिए सलमान खान 43.75 करोड़ रुपये चार्ज करेंगे, जो एक बहुत बड़ा अमाउंट है.
    पूरे सीजन में इतने करोड़ रुपये करेंगे चार्ज
    रिपोर्ट के मुताबिक, BB के मेकर्स ने सलमान खान की मांग को स्वीकार कर लिया है. इससे साफ है कि, अब सलमान खान दुनिया के सबसे महंगे होस्ट्स में से एक होंगे. जैसा कि, आप जानते हैं कि, सलमान खान ‘बिग बॉस 16’ में सिर्फ वीकेंड एपिसोड में ही नजर आते हैं. वह महीने में जहां 8 बार तो वहीं 3 महीने में 24 बार दिखाई देंगे. इसका मतलब यही है कि अगर उनकी फीस बढ़ाने की बात सच है तो वह इस बार के पूरे सीजन की होस्टिंग के लिए 1050 करोड़ रुपये चार्ज करेंगे.
    इतने करोड़ से शुरू की थी बिग बॉस की होस्टिंग
    साल 2010 में सलमान खान ने ‘बिग बॉस 4’ से होस्टिंग की शुरुआत की थी. उस वक्त सलमान खान ने प्रति एपिसोड के 2.5 करोड़ रुपये चार्ज किए थे. सलमान के आने के बाद शो ने सक्सेस देखा और दबंग खान ने भी साल दर साल अपनी फीस में बढ़ोतरी की.





    सलमान खान
    सलमान खान

    No comments