• Breaking News

    Bigg Boss 13 में की गई इस चीज का है Shenaaz Gill को मलाल, कहा- 'मुझे माफ करो मैं कैटरीना कैफ...'

    नई दिल्ली. एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल, जिन्होंने 'बिग बॉस 13' में 'पंजाब की कैटरीना कैफ' कहकर बुलासा जाता था, अब इस नाम से खुद को बुलाया जाना पसंद नहीं करतीं. उन्होंने कहा कि शीर्षक एक 'गलती' थी और वह सिर्फ शहनाज़ गिल के रूप में जाना जाना पसंद करेंगी.
    हाल ही में बॉलीवुड बबल के साथ रैपिड फायर राउंड के दौरान, शहनाज़ ने कई खुलासे किए, जिसमें यह भी शामिल है कि वह कार्तिक आर्यन के लिए अपने क्रश से अधिक है, और इसके बजाय उनके लिए बहुत सम्मान है. "आप काम करो, आप लाइफ में बहुत सफल हो जाओ, भूल भुलैया 4, 5 और 6 करो (आप बस काम करते रहें, और भूल भुलैया के सभी सीक्वल में अभिनय करें)."
    फिर उनसे कई सितारों से मिलने पर उनकी प्रतिक्रिया पूछी गई, जिनमें से एक कैटरीना कैफ थीं. शहनाज ने जवाब दिया, "कैसे हैं विक्की कौशल?" 'पंजाब की कैटरीना कैफ' कहे जाने के बारे में पूछे जाने पर शहनाज गिल ने कहा, 'मैं पंजाब की कैटरीना कैफ नहीं बनना चाहती. गलती हो गई, मुझे माफ कर दो. मैं सिर्फ भारत से शहनाज गिल बनना चाहती हूं."
    इस साल की शुरुआत में बोरिंग डे मेकिंग वीडियो में शहनाज ने कहा था कि 'पंजाब की कैटरीना' का टाइटल अब कटरीना कैफ को जाना चाहिए क्योंकि उनकी शादी एक पंजाबी विकी कौशल से हो गई है. रैपिड फायर में आलिया भट्ट के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने हंसते हुए कहा कि वह रणबीर कपूर से बात करने के लिए कहेंगी, "अरे पक्का फोन दो मुझे बात करनी है!" अपने पसंदीदा बॉलीवुड जोड़े के बारे में पूछे जाने पर, उन्होंने कहा कि वह सोनम कपूर और आनंद आहूजा को सबसे ज्यादा पसंद करती हैं, क्योंकि वे दोनों एक ही उद्योग में नहीं हैं.





    शहनाज गिल
    शहनाज गिल

    No comments