• Breaking News

    Bharti Singh On Work After Baby: बेटे को छोड़कर काम पर जाने को लेकर बोलीं भारती सिंह, 'नहीं होता Guilty महसूस'

    नई दिल्ली. कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया जिन्होंने अप्रैल में अपने बेटे लक्ष्य का स्वागत किया. भारती ने अपने बच्चे के आने के दो सप्ताह के भीतर अपनी पूर्व कार्य प्रतिबद्धताओं को पूरा करते हुए काम फिर से शुरू कर दिया था. एक नए साक्षात्कार में, उन्होंने कहा कि अपने नवजात बच्चे को काम के लिए घर पर छोड़ने के लिए गिलटी महसूस नहीं करवाता.
    भारती के अपने काम को लेकर इस डेडिकेशन की जहां कुछ लोग तारीफ कर रहे हैं वहीं, कई उनके फैसले पर सवाल उठा रहे हैं. हाल ही में भारती ने खुलासा किया कि कैसे वह अपने घर में लगे कैमरों के माध्यम से घर पर अपने बच्चे की सुरक्षा सुनिश्चित करती हैं. उन्होंने अपने परिवार, स्टाफ और हर्ष के परिवार की भी प्रशंसा की जो अक्सर बच्चे की देखभाल करने में उसका समर्थन करते हैं.
    ईटाइम्स से बात करते हुए भारती ने कहा, "मेरा बच्चा घर पर अकेला नहीं है. मेरा परिवार, दो सहायक, हर्ष का परिवार, मेरी भतीजी मेरा समर्थन करने के लिए चारों ओर हैं और मेरे पास उनकी जांच के लिए घर पर एक कैमरा भी लगा हुआ है. वर्तमान में, वह सुरक्षित हाथों में है, इसलिए मैं उसे घर पर छोड़ने के बारे में चिंता या दोषी महसूस नहीं करती"
    भारती ने यह भी कहा कि उनका मानना ​​है कि अगर वह काम नहीं करती हैं तो उनके पास अपने बेटे को घर पर सबसे अच्छी चीजें उपलब्ध कराने के लिए पैसे नहीं होंगे. उन्होंने कहा, “मुझे यह भी लगता है कि अगर मैंने काम नहीं किया होता या पैसा नहीं कमाया होता, तो हम घर पर ऐसी सुविधाएं नहीं दे सकते थे. और इस बार मैं अकेले एक शो की मेजबानी कर रही हूं, इसलिए हर्ष उसकी जांच करने के लिए आसपास है.”
    बता दें कि भारती और हर्ष साल 2017 में शादी के बंधन में बंध गए थे. उन्होंने पिछले साल सोशल मीडिया पर अपनी गर्भावस्था की खबर की घोषणा की. भारती ज़ी टीवी के रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स' में एक होस्ट के रूप में दिखाई देंगी. यह सितंबर में प्रसारित होगा.









    भारती सिंह , हर्ष लिम्बाचिया
    भारती सिंह , हर्ष लिम्बाचिया

    No comments