• Breaking News

    बिग बॉस फेम Asim Riaz ने Salman Khan पर लगाया आरोप! नाम लिए बिना बोल दी इतनी बड़ी बात

    नई दिल्ली. फेमस एक्टर और सिंगर आसिम रियाज की एक तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. ऐसे में उन्हें किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है. वह एक मॉडल के रूप में लोगों के दिलों पर राज कर चुके हैं, साथ ही उनका रैपर अंदाज भी लोगों को पसंद आता है. आसिम रियाज को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी ‘बिग बॉस 13’से मिली थी. वह एक मजबूत खिलाड़ी थी, जिन्होंने अपनी पर्सनैलिटी से लोगों के दिलों को जीत लिया था. इस शो में वह फर्स्ट रनर-अप बने थे. आसिम की पॉपुलैरिटी को देखते हुए लोग उन्हें फिल्मों में देखने की मांग कर रहे थे.
    सलमान खान की फिल्म से करने वाले थे बॉलीवुड डेब्यू
    आसिम रियाज ने यूं तो कुछ पंजाबी फिल्मों में काम किया है, लेकिन बॉलीवुड में भी वह छा जाने के लिए बेकरार थे. इस बीच कुछ समय पहले ऐसी खबरें सामने आई थीं कि, आसिम बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं और वह भी सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’से. हालांकि, फैंस का दिल उस वक्त टूट गया था, जब खबर आई थी कि, सलमान खान के साले यानी एक्टर आयुष शर्मा ने आसिम को रिप्लेस कर दिया है. अब आसिम रियाज ने इस पर अपना बिना नाम लिए रिएक्शन दिया है.
    आसिम रियाज का सलमान खान पर निशाना
    आसिम रियाज ने हाल ही में ट्विटर पर एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बिना नाम लिए सलमान खान पर निशाना साधा है, साथ ही उन पर झूठे वादे करने का आरोप लगाया है. आसिम ने ट्वीट में लिखा, “मेरे पिता को इंडस्ट्री के एक प्रभावशाली पर्सनैलिटी से एक प्रोजेक्ट का वादा किया गया था, एक साल से ज्यादा समय तक उन्होंने इस प्रोजेक्ट का प्रचार करने के लिए मेरे नाम का इस्तेमाल किया, सभी बड़े मीडिया पब्लिकेशंस ने इसके बारे में बात की और इसकी पुष्टि भी की. मैं कहना चाहता हूं कि, वह सभी झूठे वादे मुझे लो नहीं करेंगे. उन्होंने मुझे जो प्रेशर और चिंता दी है, वे मुझे वह अचीव करने से कभी नहीं रोकेंगे, जो मैं अभी कर रहा हूं. मुझे अपने टूर से दुनिया को जीने दो.” आसिम के इस पोस्ट के बाद फैंस उनका सपोर्ट कर रहे हैं.





    सलमान खान, आसिम रियाज
    सलमान खान, आसिम रियाज

    No comments