• Breaking News

    राजेश खन्‍ना के ऑफिस काम मांगने जाया करते थे Akshay Kumar, कभी नहीं सोचा था ये भी होगा

    नई दिल्ली. अक्षय कुमार की पर्सनल लाइफ काफी सुर्खियों में रही है. खास तौर से रिलेशनशिप को लेकर. कइयों के साथ उनका नाम जुड़ा, मगर जीवनसाथी के रूप में फाइनली ट्विंकल खन्‍ना का साथ मिला. दोनों ने 2001 में शादी की थी और उनके दो बच्‍चे हैं. एक साथ खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं. ट्विंकल ने पूरे घर को संभाल रखा है, मगर अक्षय ने कभी कल्‍पना भी नहीं की थी कि उनकी शादी सुपरस्‍टार राजेश खन्‍ना की बेटी से होगी.
    दरअसल, अक्षय और ट्विंकल की लाइफ बहुत ही अलग रही थी. राजेश खन्‍ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी होने के नाते ट्विंकल अधिकतर मुंबई में ही रहीं और शुरुआत से हाई-प्रोफाइल लाइफस्‍टाइल का हिस्‍सा रहीं. जबकि अक्षय की परवरिश दिल्‍ली के चांदनी चौक इलाके में हुई और वहां से मुंबई पहुंचने और फिल्‍मों में हीरो बनने तक का सफर उनका काफी संघर्ष भरा रहा है. यहां तक कि उन्‍हें शेफ के तौर पर छोटी-मोटी नौकरी तक करनी पड़ी.
    अक्षय और ट्विंकल की मुलाकात फिल्‍मफेयर मैगजीन के लिए एक शूट के दौरान हुई थी. मुलाकात के बाद अक्षय को ट्विंकल पहली नजर में पसंद आ गईं और फिर फाइनली 2001 में शादी हो गई.
    एक पुराने इंटरव्‍यू में अक्षय ने कहा था कि उनकी जिंदगी में बहुत कुछ हुआ है, जिसके बारे में उन्‍होंने कभी सोचा नहीं था. उन्‍होंने कहा, ''मैंने कभी नहीं सोचा था कि राजेश खन्‍ना की बेटी से शादी करूंगा. कभी भी नहीं सोचा था. मैं उनके ऑफिस में जाया करता था फोटो लेकर कि कोई मुझे काम दे दो. वो बोलते थे कि ठीक है बाद में आना. अभी फिल्‍म बना रहा हूं.''
    अक्षय ही क्‍या, उस वक्‍त राजेश खन्‍ना ने भी नहीं सोचा होगा कि अपनी बेटी की शादी उनसे कराएंगे. उस वक्‍त अक्षय कुछ भी नहीं थे, मगर आज के दौर में देखिए वह एक साल में सबसे ज्‍यादा फिल्‍में बनाने वाले अभिनेता हैं. ये अलग बात है कि उनकी हालिया फिल्‍मों ने कुछ खास कमाल नहीं किया. 'रक्षाबंधन' भी बुरी तरह बॉक्‍सऑफिस पर पिट गई. खैर, फिल्‍मों का हाल जो भी हो, मगर ट्विंकल के साथ उनकी जोड़ी ऑलवेज हिट है.





    अक्षय कुमार, राजेश खन्‍ना
    अक्षय कुमार, राजेश खन्‍ना

    No comments