• Breaking News

    Aamir Khan की Laal Singh Chaddha के समर्थन में उतरे Milind Soman

    नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' 11 अगस्त को रिलीज के लिए तैयार है. रिलीज से पहले ही आमिर की फिल्म विवादों में फंसी है. सोशल मीडिया पर लगातार फिल्म के बायकॉट की मांग उठ रही है. जिसे लेकर आमिर खान ने लोगों से फिल्म को देखने के अपील भी की थी. अब 'लाल सिंह चड्ढा' के बायकॉट की मांग पर एक्टर मिलिंद सोमन अभिनेता आमिर खान के पक्ष में उतरे हैं.
    दरअसल, सोशल मीडिया पर पिछले दिनों उठे 'लाल सिंह चड्ढा' के बायकॉट की मांग ने आमिर खान को परेशान कर दिया था. इतना ही नहीं आमिर ने खुद लोगों से फिल्म के बायकॉट न करने की अपील करते हुए फिल्म देखने को कहा था. जिसके बाद से आमिर खान को एक-एक करके इंडस्ट्री के लोगों का साथ मिलना शुरू हो गया है.
    अब इस पूरे विवाद पर अभिनेता मिलिंद सोमन ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया है. मिलिंद ने अपने इस ट्वीट में आमिर खान की फिल्म का समर्थन करते हुए लिखा है- ट्रोल्स एक अच्छी फिल्म नहीं रोक सकते हैं ….
    बता दें कि लाल सिंह चड्ढा को लेकर कुछ यूजर्स आमिर के पुराने बयानों और असहिष्णुता वाले बयान को देखते हुए उनकी फिल्म को बायकॉट करना शुरू कर दिया था, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा था. फिल्म के बहिष्कार को लेकर आमिर खान ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बहुत सारे लोग कह रहे हैं कि मैं भारत को पसंद नहीं करता हूं, जो कि बिल्कुल गलत हैं. मैं वास्तव में अपने देश से बहुत प्यार करता हूं…कृप्या करके मेरी फिल्मों का बहिष्कार ने करें , मेरी फिल्में देखें….





    आमिर खान-मिलिंद सोमन
    आमिर खान-मिलिंद सोमन

    No comments