• Breaking News

    60 साल का हीरो 20-30 साल की लड़की से रोमांस को बेताब है... बॉलीवुड एक्टर्स पर भड़के The Kashmir Files डायरेक्टर

    नई दिल्ली. हिंदी सिनेमा जगत में मशहूर फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री को फिल्म द कश्मीर फाइल्स में कमाल के डायरेक्शन को लेकर खास पहचान मिली है. इसके साथ ही विवेक अग्निहोत्री अपने बेबाक बयानों को लेकर आए दिन चर्चा का विषय बनते रहते हैं. देश के तमाम मुद्दे या फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री क्यों न हो, विवेक अपनी बात रखने से बिल्कुल भी कतराते नहीं हैं. हाल ही में विवेक अग्निहोत्री ने इंडस्ट्री के उन अभिनेताओं को टारगेट किया, जो 60 साल की उम्र में 20-30 साल की लड़कियों के साथ फिल्मों में रोमांस करते हैं.
    बॉलीवुड अभिनेताओं पर भड़के विवेक अग्निहोत्री
    गौरतलब है कि विवेक अग्निहोत्री ने कुछ दिन पहले अपने ट्विटर हैंडल को डीएक्टिवेट कर दिया था. लेकिन अब विवेक ने फिर इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वापसी कर ली है. जिसके तहत हाल ही में द कश्मीर फाइल्स फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में विवेक अग्निहोत्री ने उन हिंदी फिल्म अभिनेताओं पर हल्ला बोला है, जो 60 साल के होकर खुद से 30-40 साल छोटी लड़की के साथ रोमांस करने के लिए बेताब रहते हैं.
    विवेक ने लिखा है कि- ''एक फिल्म की गुणवत्ता को भूल जाइए. जब 60 साल का हीरो 20-30 साल की लड़कियों के साथ रोमांस करने के लिए बेताब है. जवान दिखने के लिए फोटोशॉपिंग करते हैं, तो बॉलीवुड में मौलिक रूप से कुछ गढ़बड़ है. युवा और मस्त दिखने के इस क्रेज ने बॉलीवुड को तबाह कर दिया है और इसके लिए सिर्फ एक व्यक्ति जिम्मेदार हैं.'' हालांकि विवेक के इस बयान से साफ जाहिर नहीं हो रहा है कि वह किस बॉलीवुड एक्टर पर निशाना साध रहे हैं.
    लोगों ने दिए ऐसे जवाब
    बॉलीवुड फिल्म अभिनेताओं पर द कश्मीर फाइल्स निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की इस टिप्पणी के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने अपने रिप्लाई देने शुरू कर दिए हैं. जिसके तहत एक यूजर ने लिखा है कि आपने सिर्फ हिंदी फिल्म एक्टर को टागरेट किया है, आपको नहीं मालूम हो कि साउथ सुपरस्टार रजनीकांत पिछले 20 साल से यही काम करते आ रहे हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा है कि आप भी बॉलीवुड इंडस्ट्री का हिस्सा हो और पैसा बनाने के लिए आपने भी कई बार ऐसा किया होगा.





    बॉलीवुड अभिनेताओं पर भड़के विवेक अग्निहोत्री
    बॉलीवुड अभिनेताओं पर भड़के विवेक अग्निहोत्री

    No comments