• Breaking News

    6 साल बाद कमबैक के लिए तैयार हैं भज्जी की वाइफ Geeta Basra, साइन की इस बड़े प्रोड्यूसर की फिल्‍म

    नई दिल्ली. गीता बसरा के फैंस के लिए अच्‍छी खबर सामने आई है. छह साल के लंबे अंतराल के बाद उनकी बड़े पर्दे पर वापसी होने जा रही है. गीता ने प्रोड्यूसर शब्‍बीर बॉक्‍सवाला की एक फिल्‍म साइन की है, जिन्‍होंने करण जौहर के साथ मिलकर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्‍म ‘शेरशाह’ को बनाया था. गीता बसरा पिछले काफी समय से पति हरभजन सिंह के साथ अपनी फैमिली को पूरा समय दे रही थीं. अब उनका दूसरा बच्‍चा जोवन एक साल का हो गया है. ऐसे में लगता है कि अब उनके पास अपने करियर पर फिर से फोकस करने का समय आ गया है.
    'नोटरी' में दिखेंगी परमब्रत चटर्जी के अपोजिट
    ई-टाइम्‍स की रिपोर्ट के मुताबिक, गीता फिल्‍म ‘नोटरी’ में ‘कहानी’ फेम परमब्रत चटर्जी के अपोजिट लीड रोल में होंगी. इस फिल्‍म को पवन वाडेयर निर्देशित करेंगे, जिसे 45 दिनों के एक ही शेड्यूल में पूरा किया जाएगा. पांच अक्‍टूबर से भोपाल में शूटिंग शुरू हो जाएगी.
    शब्‍बीर बॉक्‍सवाला ने खुद कॉल कर दिया ऑफर
    खुद गीता ने भी इस खबर की पुष्टि कर दी है. उन्‍होंने कहा, ‘’मैं एक बहुत ही हैप्‍पी स्‍पेस में हूं. शब्‍बीर ने मुझे कॉल किया और एक रोल ऑफर किया जो मुझे बहुत पसंद आया. मैं खुश हूं कि एक ऐसे रोल के साथ कमबैक कर रही हूं, जो भावनाओं से परिपूर्ण है.’’फिल्‍म के बारे में आगे बताते हुए गीता ने कहा कि यह एक सटायर है. वहीं अपने रोल के बारे में कहा कि वह एक कॉलेज गर्ल बनी हैं, जिसकी शादी होने वाली होती है. गीता के मुताबिक, यह एक बहुत ही चैलेंजिंग रोल है. इसके अलावा उन्‍होंने कुछ भी नहीं बताया.
    बच्‍चों को संभालने में हरभजन भी करेंगे मदद
    जब गीता से पूछा गया कि शूटिंग के दौरान उनके दोनों बच्‍चों का ध्‍यान कौन रखेगा तो उन्‍होंने जवाब दिया कि उनका बेटा जोवन और उनकी मां उनके साथ ही भोपाल में रहेंगी. वहीं उनकी बेटी हिनाया उनके पति हरभजन के साथ मुंबई में ही रहेंगी. वैसे वे दोनों कभी भी भोपाल मिलने आ सकते हैं. इस बीच, शब्‍बीर ने भी इस खबर को सही बताया है. साथ ही कहा कि बहुत जल्‍द पूरी कास्‍ट एंड क्रू के बारे में आधिकारिक रूप से एलान किया जाएगा. आपको बता दें कि गीता आखिरी बार 2016 में फिल्‍म 'लॉक' में नजर आई थीं. ऐसे में उनके फैंस जरूर उन्‍हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए एक्‍साइटेड होंगे.





    गीता बसरा
    गीता बसरा

    No comments