• Breaking News

    न थकेंगे और न रुकेंगे 'गुड्डू भैय्या', मिर्जापुर 3 के लिए जिम में कड़ी मेहनत करते दिखे अली फजल

    नई दिल्ली. टॉप इंडियन वेब सीरीज की बात की जाए तो उसमें अमेजन प्राइम की मिर्जापुर का नाम जरूर शामिल होगा. इस वेब सीरीज के साथ-साथ इसमें मौजूद सभी कलाकारों के किरदार भी काफी पॉपुलर हुए हैं, उनमें से एक कैरेक्टर जोकि गुड्डू भैय्या यानी बॉलीवुड एक्टर अली फजल का रहा. अली फजल का ये रोल सबसे दमदार और असरदार साबित हुआ. अब मिर्जापुर सीजन 3 में अपनी छाप छोड़ने के लिए इन दिनों अली फजल जिम कड़ी मेहनत कर रहे हैं.
    जिम में पसीना बहाते दिखे अली फजल
    गौरतलब है कि पिछले 2 सीजन की अपार सफलता के बाद अब मेकर्स मिर्जापुर सीजन 3 की तैयारियों में लगे हुए हैं. जिसके तहत इस मशहूर सीरीज के कलाकार भी अपनी तैयारियां कर रहे हैं. जिसके तहत बीते दिनों मिर्जापुर में गोलू पंडित का रोल करने वाली एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी भी जबरदस्त जिम वर्कआउट करती दिखी थीं. इस बीच अब हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता अली फजल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो साझा किया है. अली फजल के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह जिम में कड़ी मेहनत कर के घुटने के बल बैठ गए हैं. ये साफ जाहिर होता है कि इन दिनों वह मिर्जापुर के लिए जिम हार्ड ट्रेनिंग के साथ जबरदस्त वर्कआउट कर रहे हैं. वीडियो में आपको अली फजल ये कहते हुए भी दिखाई देंगे कि एक लास्ट सेट और बाईसेप और बैक का बाकी है, जिसे मुझे हर हाल में करना है, हारना नहीं है बस.
    मिर्जापुर 3 के लिए फैन्स बेकरार
    अली फजल के इस वीडियो के बाद ये कहना लाजिमी है कि मिर्जापुर 3 में गुड्डू भैय्या का अवतार पिछले दो सीजन से अलग और धांसू होने वाला है. वहीं मिर्जापुर 3 के लिए फैन्स बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिलहाल इस सीरीज की शूटिंग जारी है. बीते दिनों अली फजल का शूटिंग सेट से एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें वह गुड्डू भैया के लुक में ब्लैक स्कॉर्पियों कार से उतरते हुए दिखाई दे रहे हैं.





    जिम में पसीना बहाते दिखे अली फजल
    जिम में पसीना बहाते दिखे अली फजल

    No comments