• Breaking News

    21 करोड़ की नेटवर्थ के मालिक हैं Sunil Grover

    नई दिल्ली. सुनील ग्रोवर अपनी बेहतरीन कॉमेडी और शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. 3 अगस्त 1977 को हरियाणा के सिरसा में उनका जन्म हुआ था. उन्होंने थिएटर में पंजाब यूनिवर्सिटी से मास्टर्स की डिग्री हासिल की है. कॉमिक रोल करना उन्होंने कॉलेज से ही शुरू कर दिए थे. वहीं सुनील ने एक्टिंग की शुरुआत तो दूरदर्शन के कॉमिक शो फुल टैंशन से 1995 से ही कर दी थी लेकिन पहली बार उन्हें स्क्रीन टाइम मिला 1998 में आई फिल्म प्यार किया तो डरना क्या से. इस फिल्म में सुनील अजय देवगन के साथ नजर आए.
    इसके बाद 2002 में आई फिल्म द लीजेंड ऑफ भगत सिंह में भी सुनील ने अपनी दमदार एक्टिंग का जलवा दिखाया. वो भारत के पहले साइलेंट कॉमेडी शो गुटर गु में भी नजर आए. लेकिन कई फिल्मों और टीवी शोज में आने के बाद भी सुनील को अब तक वो पहचान नहीं मिली थी जो उन्हें 2013 में आए कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल से. इस शो में सुनील की बेहतरीन मिमिक्री का जलवा तो दिखा ही साथ ही उन्होंने रिंकू भाभी, गुत्थी और डॉ मशहूर गुलाटी बनकर लोगों के दिलों में अपनी स्पेशल जगह भी बना ली.
    इस शो से सुनील को घर-घर में पहचाना जाने लगा. 3 साल तक तो ये शो काफी अच्छा चला, फिर कपिल शर्मा से मतभेद के चलते सुनील ने इस शो से दूरी बना ली. हालांकि इसी थीम पर उन्होंने कुछ और शो भी शुरू किए जो कुछ खास कमाल नहीं कर पाए और जल्द ही बंद हो गए. इसके बाद वो 2015 में आई फिल्म गब्बर इज बैक में बेहतरीन एक्टिंग करते नजर आए. 2019 में आई फिल्म भारत में भी उनका खास रोल दिखा. फिलहाल सुनील फिल्म गुडबाय और जवान की शूटिंग में भी बिजी हैं.
    उन्होंने अपने करियर में 17 फिल्में और 23 टीवी शो किए हैं. साथ ही वो 2 वेबसीरीज तांडव और सनफ्लावर में भी नजर आ चुके हैं. इसी साल फरवरी में सुनील को हार्ट अटैक से भी गुजरना पड़ा जिसके चलते उनकी बायपास सर्जरी हुई, लेकिन इस मुश्किल समय में उनकी पत्नी आरती और बेटा मोहन उनके साथ था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुनील की नेटवर्थ 21 करोड़ रुपए है. वो हर शो के एक एपिसोड के 10 से 15 लाख रुपए चार्ज करते हैं वहीं किसी भी ब्रांड को एंडोर्स करने के लिए वो 1 करोड़ रुपए फीस चार्ज करते हैं. मौजूदा समय की बात करें तो सुनील द लॉफ्टर चैलेंज में गेस्ट के तौर पर नजर आ रहे हैं.





    सुनील ग्रोवर
    सुनील ग्रोवर

    No comments