• Breaking News

    इस एक्टर ने पत्नी को तलाक देकर 15 साल छोटी मॉडल से बनाया रिश्ता

    नई दिल्ली. बॉलीवुड के गलियारों में किस्से-कहानियों की कोई कमी नहीं होती है. आए दिन एक्टर्स के ब्रेकअप-पैचअप होते ही रहते हैं. इस बीच हम आपको एक ऐसे एक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने पहले खुद से उम्र में बड़ी मॉडल से शादी रचाई और 20 सालों तक यह शादी निभाई भी लेकिन फिर एक्टर का दिल खुद से 15 साल छोटी हसीना पर आ गया. वो एक्टर उस हसीना के साथ लिव-इन में रहने लगे और फिर रिश्ते के कुछ समय बाद ही वो बिन ब्याहे पिता भी बन गए. हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अर्जुन रामपाल की.
    करियर के शुरुआत में ही कर ली शादी़
    बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल ने अपने फिल्मी करियर में बहुत कम फिल्में की हैं और चुनिंदा फिल्में करने के बावजूद अर्जुन को नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है, लेकिन अर्जुन जितना फेमस अपनी निजी जिंदगी को लेकर हैं उतना वो अपनी एक्टिंग के लिए भी नहीं हैं. अर्जुन रामपाल ने अपने लुक्स से लाखों हसीनाओं को अपना दीवाना बनाया था. लेकिन जब वो एक सफल एक्टर भी नहीं बने थे तभी उन्होंने खुद से कुछ साल बड़ी सुपरमॉडल और पूर्व मिस इंडिया मेहर जेसिया के साथ घर बसा लिया था.
    शादी टूटने के बाद गर्लफ्रेंड संग बनाया रिश्ता
    एक्टर ने साल 1998 में मेहर जेसिया से शादी की थी.फिर अर्जुन दो खूबसूरत बेटियों के पिता बने-मायरा और माहिका लेकिन अर्जुन रामपाल की यह शादी 20 साल ही चल पाई और फिर दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली. मेहर से तलाक लेने के बाद अर्जुन को दक्षिण अफ्रिका की मॉडल गैब्रिएला डिमेट्रेड्स से प्यार हो गया. इसके बाद दोनों लिव इन में रहने लगे. इस रिश्ते के कुछ समय बाद ही गैब्रिएला अर्जुन के बच्चे की मां बन गईं, जिसका नाम एरिक है. लेकिन खास बात ये है कि गैब्रिएला और अर्जुन की शादी नहीं हुई है.
    अपने बच्चों से करते हैं प्यार
    गैब्रिएला के संग रिलेशनशिप में आने के बाद अर्जुन रामपाल बहुत कम पब्लिक में नजर आते हैं, लेकिन वो अपने सोशल मीडिया पर जरूर एक्टिव रहते हैं. अगर आप उनके इंस्टाग्राम पर एक नजर डालेंगे तो पाएंगे कि अर्जुन अपने बच्चों से कितना प्यार करते हैं. आए दिन एक्टर अपनी बेटियों और बेटे के साथ घूमने जाते हैं. एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो पिछली बार फिल्म 'धाकड़' में नजर आए थे लेकिन ये फिल्म पर्दे पर फ्लॉप साबित हुई थी. इसके बाद वो फिल्म 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' में नजर आने वाले हैं. साथ ही वो फिल्म 'नास्तिक' की शूटिंग भी कर रहे हैं.





    Arjun Rampal
    Arjun Rampal

    No comments