• Breaking News

    क्या करीना कपूर ने सीता के रोल के लिए डिमांड किए 12 करोड़? एक्ट्रेस ने खुद कर दिया ये बड़ा खुलासा

    नई दिल्ली. बॉलीवुड की टॉप अदाकाराओं की लिस्ट में शामिल करीना कपूर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इन दिनों करीना कई इंटरव्यू भी दे रही हैं. जिसमें करीना कई मुद्दों पर बात कर रही है. इसी बीच एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने उस खबर पर अपनी चुप्पी तोड़ी है, जिसमें बताया गया था कि करीना ने सीता की भूमिका के लिए 12 करोड़ रुपए की डिमांड की है. करीना कपूर ने इसे अफवाह बताते हुए 12 करोड़ रुपए की डिमांड करने से साफ इंकार किया.
    ये सब बनी बनाई कहानियां हैं
    जूम के साथ बातचीत के दौरान करीना कपूर खान ने बताया कि उन्हें ऐसा कोई रोल कभी ऑफर नहीं किया गया. मुझे नहीं पता कि मुझे इसमें क्यों लाया गया? इस फिल्म के लिए मुझे पसंद ही नहीं किया गया. ये सब बनी बनाई कहानियां हैं. लोग हर दिन एक नई कहानी की तलाश में रहते हैं. सोशल मीडिया पर झूठी अफवाहें फैलाना अब इन चीज़ों की आदत सी हो गयी है. लेकिन मुझे नहीं पता कि मेरे बारे में ये कहानी कैसे बनाई गई.
    पिछले साल उठी थी ये अफवाह
    गौरतलब है पिछले साल, करीना ने तब सुर्खियां बटोरीं जब ये खबरें आनी शुरू हुई कि फिल्म 'सीताः द इनकार्नेशन' के लिए करीना ने अपनी फीस बढ़ा दी है और मोटी रकम की डिमांड की है. कई रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया था करीना कपूर ने 12 करोड़ रुपये की पेशकश इसलिए की है क्योंकि फ़िल्म को बनने में काफी समय लग सकता है. यह बॉलीवुड का बड़ा प्रोजेक्ट है. जिस खबर की वजह से उन्हें काफी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा था.
    लाल सिंह चड्ढा में आएंगी नजर
    आपको बता दें कि करीना कपूर खान अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं. फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. लाल सिंह चड्ढा टॉम हैंक्स की 1994 की फिल्म फॉरेस्ट गंप का अधिकारिक रीमेक है. फिल्म में मोना सिंह और नागा चैतन्य भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.





    करीना कपूर खान
    करीना कपूर खान

    No comments