• Breaking News

    Vijay Deverakonda की Ranveer Singh ने उड़ाई खिल्ली





    नई दिल्ली. हैदराबाद में एक बड़े इवेंट के साथ अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा की बहुचर्चित फिल्म 'लाइगर' का ट्रेलर रिलीज हो गया. शाम को, इस फिल्म के प्रमोशन के लिए विजय देवरकोंडा पूरी स्टारकास्ट के साथ मुंबई पहुंचे. इस इवेंट में जहां अनन्या पांडे की रिवीलिंग ड्रेस ने हर किसी का ध्यान खींचा तो वहीं विजय के कैजुएल लुक को देखकर भी हर कोई हैरान रह गया. सिंपल टीशर्ट के साथ कारगो पैंट और हवाई चप्पल पहने विजय अपनी ही फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचे.
    रणवीर सिंह ने विजय देवरकोंडा का उड़ाया मजाक
    फिल्म 'लाइगर' के ट्रेलर के लिए मुंबई में हुए इवेंट में अनन्या पांडे, विजय देवरकोंडा और करण जौहर के अलावा बतौर गेस्ट रणवीर सिंह भी पहुंचे. रणवीर ने इस इवेंट में अपने डांस और अंदाज से खूब रंग जमाया, वहीं उनकी निगाहें जब विजय की हवाई चप्पल पर गई हो वो चुटकियां लेने लगे. रणवीर ने कहा, 'भाई का स्टाइल देखो, ऐसा लग रहा है, ये मेरे ट्रेलर लॉन्च पर आया है या मैं उनके ट्रेलर लॉन्च पर आया हूं.'
    लाइगर इवेंट में हवाई चप्पल में पहुंचे विजय देवरकोंडा
    रणवीर ने विजय देवरकोंडा की तुलना जॉन अब्राहम से कर दी, जिन्हें भी इवेंट्स में चप्पलों में देखा गया है. दूसरी ओर, रणवीर काले रंग की टी-शर्ट और प्रिंटेड ब्लैक ट्राउज़र पहने हुए थे, जिसे सिल्वर-ग्रे जैकेट और ब्लैक बूट्स के साथ पेयर किया गया था. वहीं रणवीर सिंह ने इस इवेंट में करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' के दूसरे एपिसोड की भी चर्चा कर दी जिसमें सारा अली खान और जाह्नवी कपूर नजर आई थीं. इस चैट शो में सारा ने विजय को डेट करने की अपनी इच्छा जाहिर की थी. बस इसी बात पर चटखारे लेते हुए रणवीर सिंह ने कहा कि नार्थ इंडिया में विजय की काफी डिमांड है.इस इवेंट में विजय ने कहा, 'मैं उस दिन का इंतजार कर रहा हूं जब इस इंडस्ट्री को उत्तर या दक्षिण नहीं बल्कि भारतीय सिनेमा कहा जाएगा, और हमें भारतीय अभिनेता. यही वास्तविकता है जिसकी ओर हमें देखना चाहिए.'इस मौके पर विजय देवरकोंडा की को-स्टार अनन्या पांडे और 'लाइगर' के डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ भी मौजूद थे. 'लाइगर' मेंं विजय मुंबई के एक अंडरडॉग फाइटर के रोल में नजर आएंगे, जो एक एमएमए चैंपियनशिप में भाग लेता है. ये स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 25 अगस्त को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में सिनेमाघरों में रिलीद होगी.





    Vijay Deverakonda and Ranveer Singh
    Vijay Deverakonda and Ranveer Singh

    No comments