• Breaking News

    Urvashi Rautela ने पहले पब्लिकली लोगों से कहा- प्‍लीज मुझे बचा लीजिए

    नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्‍ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों अपनी अपकमिंग पैन-इंडिया फिल्‍म ‘द लीजेंड’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्‍म का ही सॉन्‍ग है ‘पो पो पो’, जो तमिल भाषा में होने के बावजूद सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है. खैर, हम यहां बात उर्वशी के एक लेटेस्‍ट इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट की करेंगे, जिसे बाद में उन्‍होंने डिलीट भी कर दिया.अब उस पोस्‍ट में ऐसा कुछ उर्वशी ने लिखा था, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर लोग कुछ समझ पाते उससे पहले ही उन्‍होंने उसे डिलीट भी कर दिया. इससे और कंफ्यूजन के साथ-साथ सस्‍पेंस भी बढ़ गया. तो चलिए बताते हैं कि पूरा माजरा क्‍या है.
    वीडियो पोस्‍ट कर कही थी ये बात
    दरअसल, आज सोमवार सुबह उर्वशी ने इंस्‍टाग्राम पर ‘द लीजेंड’ के सेट से एक बिहाइंड-द-सीन वीडियो शेयर किया, मगर सबसे ज्‍यादा नजर इस वीडियो के साथ लिखे कैप्‍शन पर गई. इसमें उर्वशी ने शुरुआत में लिखा था, ‘’प्‍लीज मुझे बचा लीजिए…’’ साथ ही उन्‍होंने ‘द लीजेंड’ की रिलीज डेट की जानकारी देते हुए प्‍यार व शुभकामनाओं की कामना भी की. अब उर्वशी के लिखे पूरे कैप्‍शन में फैंस ये नहीं समझ पाए कि आखिर वह किससे खुद को बचाने के लिए मदद मांग रही हैं. लोगों की यह उलझन तब और बढ़ गई जब उन्‍होंने बाद में अपना पोस्‍ट ही डिलीट कर दिया. वीडियो की बात करें तो उर्वशी ‘द लीजेंड’ के सेट पर नजर आ रही थीं. कैमरा और क्रू-मेंबर्स भी नजर आ रहे थे. ऐसा लग रहा था कि जैसे उर्वशी किसी एक्‍शन सीक्‍वेंस की शूटिंग करने जा रही थीं.
    अब लोग लगा रहे हैं इस तरह के कयास
    कैप्‍शन की बात करें तो एक यूजर ने कमेंट किया, ‘’मुझे समझ नहीं आ रहा कि उन्‍हें किससे बचाया जाए. क्‍या वह हमें फिल्‍म देखने के और उनका करियर बचाने के लिए कह रही हैं?’’ कई अन्‍य ने कमेंट किया कि क्‍या यह एक टाइपो मिस्‍टेक है या फिर एक्‍ट्रेस कुछ बुरा होने की तरफ इशारा कर रही हैं. अब सच में क्‍या था, ये तो उर्वशी ही बता पाएंगी. एक घंटे के बाद उन्‍होंने पोस्‍ट डिलीट कर दिया था. इसके बाद लोगों का कंफ्यूजन और बढ़ गया. कुछ लोग इसे पब्लिसिटी स्‍टंट भी बता रहे हैं. ‘द लीजेंड’ की बात करें तो यह एक एक्‍शन-थ्रिलर फिल्‍म है, जिसमें साउथ स्‍टार सरवनन भी लीड रोल में हैं. ‘पो पो पो’ सॉन्‍ग के साथ फिल्‍म का ट्रेलर भी जारी किया जा चुका है. इसे हिंदी के साथ तमिल, तेलुगू, कन्‍नड़ और मलयालम में भी रिलीज किया जाएगा.

    No comments