• Breaking News

    एक नहीं दो नहीं Shahrukh Khan की इस फिल्म को बनने में लगे थे पूरे 7 साल

    नई दिल्ली. शाहरुख खान ने साल 1992 में फिल्म दीवाना के ज़रिए अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत की थी, जिसके बाद इन्होंने कई सुपरहिट फिल्में की और बॉलीवुड के बादशाह बनने का सफर तय किया. वहीं आज लोग इनके इस कदर दीवाने हैं कि इनकी फिल्मों का काफी बेसब्री से इंतज़ार करते हैं, लेकिन इनके करियर में एक ऐसी भी फिल्म रही है जिसे बनाने में 7 साल का समय लगा था. चलिए आपको बताते हैं कौन सी है वो फिल्म.
    इस फिल्म को बनने में लगे थे 7 साल
    शाहरुख खान ने तो वैसे कई फिल्में अपने चाहने वालों को दी है, लेकिन जिस फिल्म की हम बात कर रहे हैं वो फिल्म है साल 1999 में आई ‘बादशाह’जिसमें शाहरुख के अपोजिट एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना नज़र आई थीं. बता दें, इस फिल्म को बनाने में लगभग 7 सालों का समय लगा था, जिसकी जानकारी खुद शाहरुख ने दी थी.
    शाहरुख ने कही थी ये बात
    साल 1999 में बादशाह के लॉन्चिंग के मौके पर इस फिल्म को बनाने में 7 सालों का समय लगा इसकी जानकारी देते हुए शाहरुख ने बताया था कि जब ये फिल्म प्लान हुई थी उस समय इसकी कहानी कुछ और थी, लेकिन फिर हमने इसकी कहानी को बदलने का तय किया और फिर दूसरी कहानी के लिखने का काम शुरू हुआ. बाद में फिल्म के डायरेक्टर्स अब्बास-मस्तान और मैं अपने-अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स पर बिजी हो गए, जिस कारण से बादशाह को बनाने में इतना लंबा टाइम लगा.
    बाजीगर के रिलीज़ पर लिखा गया था बादशाह का ये गाना
    आगे शाहरुख खान ने ये भी बताया था कि बादशाह को बनाने में भले ही टाइम लगा हो, लेकिन इसका टाइटल सॉन्ग (बादशाह ओ बादशाह) को फिल्म बाजीगर के रिलीज़ के दिन ही लिखा गया था. बता दें, बाजीगर 12 नवंबर 1993 को रिलीज़ हुई थी.





    shahrukh khan
    shahrukh khan

    No comments