• Breaking News

    जान से मारने की धमकी के बाद पहली बार सार्वजनिक तौर पर दिखेंगे Salman Khan

    नई दिल्ली. सलमान खान को पिछले महीने जब से जान से मारने की धमकी मिली है, तभी से वो सार्वजनिक तौर पर दिखाई देने से बचते रहे हैं. कथित तौर पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जान से मारने की धमकी मिलने के तकरीबन डेढ़ महीने बाद सलमान‌ पहली बार किसी सार्वजनिक मंच पर दिखाई देंगे. सलमान खान मुम्बई में फिल्म 'विक्रांत रोणा' का प्रमोशन करते नजर आएंगे.
    सलमान खान मुम्बई के बांद्रा स्थित ताज लैंड्स होटल में फिल्म के प्रमोशनल इवेंट में शामिल होंगे. बता दे कि ये होटल सलमान के घर से महज एक किलोमीटर की दूरी पर स्थित है. उनकी जान को खतरे में देखते हुए प्रमोशनल इवेंट की वेन्यू पर मुम्बई पुलिस और उनके निजी सुरक्षाकर्मियों द्वारा सुरक्षा के तगड़े इंतजाम किये जाएंगे. इसके साथ इस बात का भी पूरा ख्याल रखा जाएगा कि फिल्म के प्रमोशन से जुड़े तमाम लोगों और मीडिया कर्मियों के अलावा वेन्यू में कोई भी गैर-जरूरी शख्स अंदर ना जा सके.
    सलमान खान जिस फिल्म के प्रमोशनल इंवेट में शामिल होंगे, वो मूल रूप से कन्नड़ फिल्म है. इस फिल्म को हिंदी में भी रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म में कन्नड़ स्टार किच्चा सुदीप और जैकलीन मुख्य भूमिका निभा रहे है. दरअसल किच्चा सुदीप सलमान के बेहद करीबी दोस्त है. उन्होंने सलमान खान की फिल्म दबंग 3 में विलेन बाली सिंह की भूमिका निभाई थी.
    इसके साथ सलमान के पास फिल्म को प्रमोट करने की दूसरी बड़ी वजह ये है कि वो फिल्म के साथ बतौर प्रस्तुतकर्ता के रूप में भी जुड़ गये है. इसी के चलते सलमान ने इस फिल्म के प्रमोशन का बीड़ा उठा लिया है. इसके साथ वो पहले से ही सोशल मीडिया पर फिल्म को प्रमोट कर रहे है.
    इस फिल्म का ट्रेलर 23 जून को मुम्बई में लांच किया गया था. उस मौके पर सुदीप किच्चा ने ये बात बताई थी कि सलमान भी इस मौके पर मौजूद रहना चाहते थे, लेकिन सुरक्षा कारणों के चलते वो इसमें शामिल नहीं हो पाए. सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को 6 जून को उनके बांद्रा स्थित घर के बाहर समुद्री किनारे पर लगे एक बेंच पर रखी एक चिट्ठी के माध्यम से जान से मारने की धमकी दी गई थी. इसके बाद सलमान ने अपने घर के बाहर नये सीसीटीवी कैमरे लगाने के साथ-साथ बाहर पुलिस का पहरा भी बढ़ा दिया था.
    इसके साथ मुम्बई पुलिस ने उन्हें सोच-समझकर घर से बाहर निकलने और बाहर जाते वक्त बेहद चौकन्ना रहने की हिदायत भी दी है. मुम्बई पुलिस के सूत्र ने हाल ही में एबीपी न्यूज़ को बताया था कि धमकी मिलने के बाद सलमान खान को मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस की ओर से भी निजी सुरक्षाकर्मी भी मुहैया कराए गये हैं. पिछले महीने सलमान खान ने गन लाइंसेंस की भी अर्जी दी है. लाइसेंस को हासिल करने के लिये उन्होंने हाल ही में मुम्बई पुलिस कमिश्नर से भी मुलाकात की है.
    जान से मारने की धमकी मिलने के दिन ही सलमान को उनके मुम्बई स्थित कलीना के प्राइवेट एयरपोर्ट पर मुम्बई से बाहर जाते देखा गया था. बता दें कि सलमा‌न खान धमकी मिलने के बावजूद मुम्बई और मुम्बई के बाहर भी लगातार अपनी फिल्मों की शूटिंग करते रहे हैं. पिछले महीने यानि 26 जून को मुम्बई पुलिस के कार्यक्रम 'उमंग' में मीडिया व आम दर्शकों की गैर-मौजूदगी और कड़ी सुरक्षा के बीच सलमान खान ने मंच पर डांस प्रस्तुति देते हुए जमकर मस्ती की थी. किसी को सलमान के वहां होने की भनक भी नहीं लगी थी. 'उमंग' कार्यक्रम 6 अगस्त को सोनी टीवी पर प्रसारित किया जाएगा.
    सलमान खान को जान से धमकी मिले हुए आज पूरे 50 दिन हो गये है. बदले हुए हालात में अपनी सुरक्षा को लेकर बेहद सतर्क सलमान खान धमकी मिलने‌ के बाद आज 'विक्रांत रोणा' के प्रमोशन के दौरान पहली बार सार्वजनिक तौर पर नजर आने के साथ फिल्म के बारे में भी बात करेंगे.





    Salman Khan
    Salman Khan

    No comments