• Breaking News

    Ranbir Kapoor के डायरेक्टोरियल डेब्यू को प्रोड्यूस करना चाहती हैं Alia Bhatt

    नई दिल्ली. रणबीर कपूर ने हाल ही में खुलासा किया था कि वो एक फिल्म का निर्देशन करने की इच्छा जाहिर की थी. इस दौरान रणबीर कपूर ने ये भी कहा कि उनकी उनकी इस फिल्म को नई-नई निर्माता बनीं आलिया भट्ट प्रोड्यूस कर सकती हैं. अब, आलिया ने इसका जवाब देते हुए कहा है कि अगर रणबीर ने उन्हें उस फिल्म का निर्माण नहीं करने दिया, जिसे वह निर्देशित करने की योजना बना रहे हैं, तो उन्हे बहुत बुरा लगेगा क्योंकि उन्होंने इस पर चर्चा की है.
    आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म 'डार्लिंग्स' के साथ निर्माता बन रही हैं, जिसमें वह भी अभिनय कर रही हैं. नेटफ्लिक्स फिल्म में शेफाली शाह और विजय वर्मा भी हैं. सोमवार को, फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान, आलिया से रणबीर के एक फिल्म के निर्देशन के बारे में बयान के बारे में पूछा गया और उन्होंने कहा, “हमने इस पर चर्चा की. मैंने वास्तव में उनसे कहा था कि अगर आप मुझे इसे प्रोड्यूस नहीं करवाते हैं, तो मैं बहुत परेशान हो जाऊंगी! मैंने उनसे कहा कि अगर आप मुझे एक अभिनेता के रूप में नहीं लेना चाहते हैं, तो यह बिल्कुल ठीक है."
    लॉकडाउन में राइटर बने रणबीर कपूर
    इससे पहले एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने फिल्मीबीट को बताया था, 'लॉकडाउन के दौरान मैंने एक कहानी लिखी थी, जो मुझे बेहद पसंद आई. लेकिन मेरे पास वह हुनर ​​नहीं है कि मैं जाकर उस कहानी को लोगों के साथ साझा कर सकूं और उनके साथ फिल्म बना सकूं. लेकिन हां, निर्देशन मेरी विश लिस्ट में है. खैर, मेरी पत्नी एक निर्माता है और एक बहुत अच्छी निर्माता है, तो शायद वह मेरी फिल्म का निर्माण कर सकती है."डार्लिंग्स आलिया का पहला प्रोडक्शन वेंचर है, जिसे वह अपनी कंपनी इटरनल सनशाइन के जरिए सपोर्ट कर रही हैं. फिल्म का निर्माण शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट कर रही है. ट्रेलर लॉन्च इवेंट में, आलिया ने यह भी बताया कि शाहरुख कैसे बोर्ड में आए. "शाहरुख ने मुझसे कहा, 'मैं आमतौर पर सह-निर्माण नहीं करता लेकिन मैं इसे आपके लिए, यादों के लिए करूंगा. बिल्कुल भी चिंता न करें, बहुत मज़ा करेंगे, ”उसने कहा. 5 अगस्त को रिलीज होने वाली इस फिल्म का निर्देशन जसमीत के रीन ने किया है.
    रणबीर और आलिया इस साल के अंत में पहली बार अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे. फंतासी महाकाव्य को बनने में पांच साल हो गए हैं और आखिरकार 9 सितंबर को रिलीज होगी. फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी हैं.





    ranbir kapoor and alia bhatt
    ranbir kapoor and alia bhatt

    No comments