• Breaking News

    गिरिराज सिंह ने पीएफआई की आरएसएस से तुलना का किया निंदा | #NayaSaberaNetwork

    नया सबेरा नेटवर्क
    पटना। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने शुक्रवार को बिहार के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी द्वारा इस्लामी चरमपंथी संगठन पीएफआई की तुलना आरएसएस से किए जाने की निंदा की जबकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाईटेड (जदयू) के एक शीर्ष नेता ने कहा कि यह कोई राजनीतिक मुद्दा नहीं है जिसपर टिप्पणी की जाए। सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर ढिल्लों की टिप्पणी को साझा करते हुए कहा आरएसएस मतलब राष्ट्र प्रेम, राष्ट्र कल्याण, देश सेवा, जनकल्याण, मानवता और सौहार्द्र... आरएसएस मतलब संविधान के हिमायती। 
    बिहार के बेगूसराय के भाजपा सांसद सिंह ने ट्वीट कर कटाक्ष किया, देश और दुनिया का हर समझदार व्यक्ति इस बात को जानता है सिवाय कुछ ‘एजेंडावादियों और तुष्टिकरण’ के पैरोकारों के। पटना के फुलवारीशरीफ इलाके में गिरफ्तार संदिग्ध आतंकियों द्वारा युवाओं को शारीरिक प्रशिक्षण दिए जाने के बारे में पत्रकारों से बातचीत के दौरान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) मानवजीत सिंह ढिल्लों ने कहा था कि जैसे आरएसएस अपनी शाखा आयोजित करता है और लाठी का प्रशिक्षण देता है उसी प्रकार से ये लोग युवाओं बुलाकर उन्हें शारीरिक प्रशिक्षण देते थे और उनका ब्रेनवाश कर उनके माध्यम अपना एजेंडा लोगों तक पहुंचाने का काम करते थे।
    जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने यह भी कहा कि कार्रवाई करने की जिनकी जवाबदेही है वे लोग देखेंगे। उन्होंने कहा कि यह कोई राजनीतिक मुद्दा नहीं जिसपर टिप्पणी की जाए। यह पूछे जाने पर कि ढिल्लों ने गलत कहा या सही, कुशवाहा ने कहा कि इसका भी प्रमाणपत्र वह कैसे दे सकते हैं। उन्होंने कहा कि अगर इसमें कोई गलती है तो संबंधित प्राधिकार उसे देखेगा और कार्रवाई करेगा क्योंकि यह देश की सुरक्षा से जुडा विषय है उसके लिए जो एजेंसियां हैं वे उसे देखेंगी।
    पूर्व केंद्रीय मंत्री भी कुशवाहा से जब यह कहा गया कि भाजपा इन अधिकारी सेमाफी मांगने की मांग कर रही है, तब उन्होंने कहा माफी मांगने भर से उनकी गलती का इलाज हो जाएगा या नहीं होगा-- इसपर भी हम कैसे कोई टिप्पणी कर सकते हैं। इसबारे में तो उनका सर्विस कोर्ड और जो तंत्र है वह देखेगा कि वास्तव में क्या और कितनी गलती है, उसकी क्या सजा हो सकती है। माफी दी जा सकती है या क्या किया जा सकता है संबंधित पक्ष के लोग ही देखेंगे।
    जब उनसे कहा गया कि वह केंद्रीय मंत्री भी रहे र्हैं, ऐसे में एसएसपी की टिप्पणी पर उनकी क्या राय है, तब कुशवाहा ने कहा राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्रियों पर भी टिप्पणी होती है। ऐसे में सभी विषय को एकसाथ जोड कर नहीं देखा जा सकता है। टिप्पणी करने वाले तो करते ही हैं। उल्लेखनीय है कि बिहार अपर पुलिस महानिदेशक (मुख्यालय) जे एस गंगवार ने पटना एसएसपी की ‘संदर्भ से बाहर’ टिप्पणी को अस्वीकार कर दिया है।

    *एस.आर.एस. हॉस्पिटल एवं ट्रामा सेन्टर स्पोर्ट्स सर्जरी डॉ. अभय प्रताप सिंह (हड्डी रोग विशेषज्ञ) आर्थोस्कोपिक एण्ड ज्वाइंट रिप्लेसमेंट ऑर्थोपेडिक सर्जन # फ्रैक्चर (नये एवं पुराने) # ज्वाइंट रिप्लेसमेंट सर्जरी # घुटने के लिगामेंट का बिना चीरा लगाए दूरबीन  # पद्धति से आपरेशन # ऑर्थोस्कोपिक सर्जरी # पैथोलोजी लैब # आई.सी.यू.यूनिट मछलीशहर पड़ाव, ईदगाह के सामने, जौनपुर (उ.प्र.) सम्पर्क- 7355358194, Email : srshospital123@gmail.com*
    Ad



    *गहना कोठी भगेलू राम राम जी सेठ* *जितना सोना उतना चांदी (जितना ग्राम सोना उतना चांदी ग्राम चांदी मुफ्त पाएं ) खरीदें उतना |* *इस अक्षय तृतीया घर लाएं शुद्ध सोना एवं चांदी आकर्षक ऑफर्स के साथ |* 📌*Address : हनुमान मंदिर के सामने कोतवाली चौराहा, जौनपुर।* 📞 *998499100, 9792991000, 9984361313*  📌*Address : सद्भावना पुल रोड़, नखास, ओलन्दगंज, जौनपुर* 📞 *9938545608, 7355037762, 8317077790*
    Ad

    *LIC HOME LOAN | LIC HOUSING FINANCE LTD. Vinod Kumar Yadav Authorised HLA Jaunpur Mob. No. +91-8726292670, 8707026018 email.: vinodyadav4jnp@gmail.com 4 Photo, Pan Card, Adhar Card, 3 Month Pay Slip, Letest 6 Month Bank Passbook, Form-16, Property Paper, Processing Fee+Service Tax Note: All types of Loan Available  | #NayaSaberaNetwork*
    Ad

    No comments