• Breaking News

    Laal Singh Chaddha को लेकर इस फैसले पर टिके रहते Aamir Khan तो फिल्‍म को फ्लॉप होने से नहीं बचा सकता था कोई

    नई दिल्ली. लंबे समय बाद आमिर खान की कोई फिल्‍म बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है. ऐसे में उस फिल्‍म से दर्शकों की उम्‍मीदों का बखूबी अंदाजा लगाया जा सकता है. 11 अगस्‍त को उनकी अपकमिंग फिल्‍म ‘लाल सिंह चड्ढा’रिलीज को तैयार है. यह हॉलीवुड सुपरस्‍टार टॉम हैंक्‍स की सुपरहिट फिल्‍म ‘फॉरेस्‍ट गम्‍प‘ का हिंदी रीमेक है. ऐसे में आमिर दर्शकों की उम्‍मीद पर कितना खरा उतरेंगे, अब ये तो रक्षाबंधन के शुभ अवसर पर पता चल ही जाएगा.
    वैसे अभी ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर शुभ-शुभ बातें ही करते हैं. वैसे इस फिल्‍म को लेकर एक बड़ा संकट पहले टल चुका है. वरना तो इस फिल्‍म को बुरी तरह से फ्लॉप होने से कोई नहीं बचा सकता था. ऐसा हम नहीं, बल्कि खुद आमिर ने यह बात कही है. चलिए खुलकर बताते हैं कि आखिर पूरा मामला है क्‍या.
    'केजीएफ 2' के साथ रिलीज होने वाली थी फिल्‍म
    दरअसल, आमिर की ‘लाल सिंह चड्ढा’ पहले 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी और बॉक्‍स ऑफिस पर इसकी टक्‍कर साउथ स्‍टार यश की फिल्‍म ‘केजीएफ: चैप्‍टर 2’ से होने वाली थी. अब इसके आगे हमें कुछ कहने की जरूरत तो नहीं है, फिर भी बता देते हैं कि अगर ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीड डेट नहीं टलती तो यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर ‘केजीएफ 2’ की आंधी में कहां गुम होती पता ही नहीं चलता. साउथ की यह फिल्‍म हिंदी बेल्‍ट में भी धुआंधार कमाई कर नए कीर्तिमान रचने में कामयाब रही है. इसे इस साल की अब तक की सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली फिल्‍म बताया जा रहा है.
    आमिर बोले- रिलीज डेट टलना वरदान से कम नहीं
    अब बात आमिर की करते हैं कि आखिर उन्‍होंने कहा क्‍या. दरअसल, हाल ही में हैदराबाद में ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर आयोजित एक स्‍पेशल इवेंट में आमिर ने कहा कि इस फिल्‍म के पोस्‍ट प्रोडक्‍शन में देरी होना उनके लिए किसी वरदान से कम नहीं था, जो ‘केजीएफ 2’ से बॉक्‍स ऑफिस पर टकराने वाली थी. अगर ऐसा होता तो ‘लाल सिंह चड्ढा’ फ्लॉप हो जाती, मगर ऐसा हुआ नहीं और फिल्‍म बच गई.
    आमिर ने यह भी कहा, ‘’मुझे वो समय याद है, जब ‘केजीएफ 2’रिलीज होने वाली थी. हिंदी दर्शकों के बीच इसको लेकर बहुत एक्‍साइटमेंट था. उनमें मेरे दोस्‍त भी शामिल थे. लाल सिंह चड्ढा उस दिन रिलीज होने वाली थी. मगर हमारे लिए सौभाग्‍यवश रेड चिलीज वीएफएक्‍स पर थोड़ा समय ले रही थीथी. इसलिए हम लोग बच गए.’’ गौरतलब है कि आमिर की यह फिल्‍म अब बॉक्‍स ऑफिस पर अक्षय कुमार की ‘रक्षाबंधन’ से टकराने वाली है. देखते हैं कौन किस पर भारी पड़ता है.





    lal singh chaddha
    lal singh chaddha

    No comments