• Breaking News

    आमिर खान को लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने का था डर, KGF 2 की सफलता पर कही ये बात

    नई दिल्ली. आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' रिलीज के लिए तैयार है। अभिनेता की यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है और इसी दिन अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षाबंधन' भी रिलीज हो रही है। ऐसे में 11 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्मों के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। हालांकि, आमिर खान की इस फिल्म का पहले 'केजीएफ चैप्टर 2' से सामना होने जा रहा था। 'लाल सिंह चड्ढा' 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन के काम में देरी की वजह से ऐसा नहीं हो पाया। वहीं, अब आमिर खान ने कहा है कि अगर उनकी फिल्म का 'केजीएफ 2' के साथ क्लैश होता तो उनकी फिल्म फ्लॉप हो जाती।आमिर खान ने 'लाल सिंह चड्ढा' के तेलुगू ट्रेलर लॉन्च इवेंट में 'केजीएफ 2' पर खुलकर बात की और कहा कि अच्छा हुआ दोनों फिल्में एक साथ रिलीज नहीं हुईं। आमिर खान ने कहा कि फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन के काम में देरी 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए किसी वरदान से कम नहीं था। अगर हमारी फिल्म के साथ ऐसा नहीं होता तो यह फिल्म ब्लॉकबस्टर 'केजीएफ 2' के साथ क्लैश होती। 'केजीएफ 2' का लोगों के बीच इतना क्रेज था कि हमारी फिल्म फ्लॉप हो जाती।
    आमिर खान ने आगे कहा कि मुझे ये बात अच्छी तरह याद है जब 'केजीएफ 2' रिलीज होने वाली थी तब हिंदी ऑडियंस के बीच भी इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा उत्सुकता बनी हुई थी। इतना ही नहीं, मेरे दोस्त भी फिल्म 'केजीएफ 2' की बात कर रहे थे। 'लाल सिंह चड्ढा' भी उसी दिन रिलीज होने वाली थी। लेकिन सौभाग्य से वीएफएक्स के काम में ज्यादा समय लग गया, जिस वजह से हम बच गए। अगर ऐसा नहीं होता तो हमारी फिल्म भी 'केजीएफ 2' के साथ ही रिलीज होती।
    इस दौरान आमिर खान ने ये भी कहा कि 'केजीएफ 2' कन्नड़ फिल्म है। 'पुष्पा', 'बाहुबली' और 'आरआरआर' ये सारी तेलुगू फिल्में हैं। इन साउथ फिल्मों ने पूरे भारत का दिल जीत लिया है। मुझे इस बात की काफी खुशी है कि एक राज्य की फिल्मों ने भारत के सभी लोगों का मनोरंजन किया है। यह वक्त हमारे लिए खुशी है। बता दें कि आमिर खान की फिल्म पैन इंडिया लेवल पर रिलीज हो रही है, जिसमें आमिर के साथ करीना कपूर नजर आएंगी।





    kgf 2 lal singh chaddha
    kgf 2 lal singh chaddha

    No comments