• Breaking News

    Kabir Khan की फिल्म में पैराप्लेजिक ओलंपियन का किरदार निभाएंगे कार्तिक आर्यन

    नई दिल्ली. साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित कबीर खान की आगामी फिल्म में कार्तिक आर्यन एक पैराप्लेजिक ओलंपियन की भूमिका निभा सकते हैं. आपको याद हो कि कार्तिक ने हाल ही में कहा था कि वह एक स्ट्रीट फाइटर की भूमिका निभाने वाले हैं.फिल्म की कहानी कुछ ऐसी बताई जा रही है कि एक व्यक्ति जो एक स्ट्रीट फाइटर था और अपने जीवन की ऊंचाईयों पर था लेकिन उसकी जिंदगी तब बदल जाती है जब उसे पैरापलेजिया (इस बीमारी में शरीर का नीचला हिस्सा या तो नम हो जाता है या फिर बिल्कुल काम करना बंद कर देता है) हो जाता है. इन विपरीत परिस्थितियों से लड़ते हुए उन्होंने ओलम्पिक में बहुत बड़ी पहचान बनाई.
    रणवीर सिंह को ऑफर हुई थी फिल्म
    ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार यह वही फिल्म हो सकती है जिसकी कल्पना कबीर ने रणवीर सिंह को ध्यान में रखकर की थी, जिस समय वो '83' की शूटिंग कर रहे थे. हालांकि रणवीर सिंह ने इस फिल्म को करने से इंकार क्यों किया इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. हालांकि ईटाइम्स से बात करते हुए रणवीर ने ये बात स्वीकार की थी कि उन्हें ये फिल्म ऑफर की गई थी. अब रिपोर्ट्स का कहना है कि इस फिल्म कार्तिक आर्यन की झोली में आ गिरी है. फिल्म की कहानी सुमित अरोड़ा ने लिखी है जो इससे पहले स्त्री और फैमिली मैन के डायलॉग्स लिख चुके हैं.
    कबीर खान ने की फिल्म की पुष्टि
    इसे लेकर कबीर खान ने भी एक पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने बताया कि वो कार्तिक आर्यन के साथ एक फिल्म कर रहे हैं. उन्होंने लिखा, ''मैं अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा करने के लिए उत्साहित हूं जिसमें कार्तिक आर्यन को दर्शक एक ऐसे अवतार में देखेंगे जिसमें पहले कभी नहीं देखा. मैं इसका निर्देशन कर रहा हूं और अपने प्रिय मित्र #साजिदनाडियाडवाला के साथ इसे प्रोड्यूस कर रहा हूं. फिल्म एक आकर्षक सच्ची कहानी पर आधारित है जिसमें जीवन से बड़ा कैनवास है. हम अगले साल की शुरुआत में शूटिंग शुरू करेंगे.''कबीर, कार्तिक और साजिद स्क्रिप्ट से बहुत खुश हैं और उनका मानना ​​है कि यह शानदार कहानी है. कबीर खान निर्देशित यह फिल्म नाडियाडवाला के साथ कार्तिक की दूसरी फिल्म होगी, इससे पहले वो उनके साथ 'सत्यनारायण की कथा' कर रहे हैं. कबीर खान ने 'एक था टाइगर', 'काबुल एक्सप्रेस', '83' और 'बजरंगी भाईजान' और 'ट्यूबलाइट' जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है.





    kartik aaryan
    katrtik aaryan

    No comments