• Breaking News

    रश्मिका को 'Darling' कहते हैं विजय देवरकोंडा

    नई दिल्ली. मोस्ट पॉपुलर टॉक शो ‘कॉफी विद करण’में साउथ के स्टार विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे बतौर गेस्ट नजर आए. दोनों स्टार्स पहली बार करण के शो पर आए हैं. ये एपिसोड जल्द ही टेलीकास्ट होने वाला है अभी एपिसोड का बस ट्रेलर रिलीज किया गया है. करण जो कि अपने शो पर हमेशा स्टार्स से बड़े-बड़े राज खुलवा लेते हैं तो इस बार करण ने देवरकोंडा और रश्मिका के रिलेशनशिप पर बात की. इस पर देवरकोंडा ने बताया कि आखिर उनका और रश्मिका का रिश्ता क्या है.
    रश्मिका को ‘डार्लिंग’ कहते हैं देवरकोंडा
    देवरकोंडा ने बताया कि वो रश्मिका को ‘डार्लिंग’ कहते हैं. हमने साथ में दो फिल्में की हैं और मुझे वह पसंद हैं. वह मेरी अच्छी दोस्त हैं और हम फिल्में और पर्सनल-प्रोफेशनल लाइफ के बारे में भी बात करते हैं. ऐसे ही हमारा बॉन्ड बना है.
    मैं अपने चाहने वालों का दिल नहीं तोड़ना चाहता
    देवरकोंडा ने बताया कि जिस दिन मैं शादी करूंगा और बच्चे करूंगा उस दिन सबको बता दूंगा और जब तक मैं ऐसा नहीं करता तब तक मैं अपना रिलेशनशिप स्टेटस बताकर उन लोगों को चोट नहीं पहुंचाउंगा जो मुझसे प्यार करते हैं. देवरकोंडा आगे कहते हैं कि ऐसे बहुत से लोग हैं जो मुझे प्यार करते हैं. उन्होंने अपने कमरे की दीवारों पर और अपने फोन में मेरी तस्वीरें लगा रखी हैं. वे मुझे बहुत प्यार देते हैं. मैं उनका दिल नहीं तोड़ना चाहता हूं.
    मेकअप से छुपाया लव बाइट
    इसके अलावा भी विजय ने कई और खुलासे किए. बिंगो राउंड एपिसोड में विजय कहते हैं कि उनके मेकअप मैन ने कंसीलर से उनके लव बाइट को छुपाया था. विजय ने यह भी बताया कि वह पब्लिक प्लेस में सेक्स कर चुके हैं और तो और वह बोट, याच और गाड़ी में भी सेक्स कर चुके हैं. इतना ही नहीं विजय ने तब अनन्या और करण को हैरान किया जब करण ने उनसे पूछा कि क्या उन्होंने कभी थ्रीसम किया है? तो विजय ने कहा, नहीं लेकिन आगे ट्राई कर सकते हैं.





    vijay deverakonda and rashmika mandanna
    vijay deverakonda and rashmika mandanna

    No comments